--Advertisement--

शिविर में 250 मरीजों का परीक्षण

श्री सत्गुरु सेवासंघ ट्रस्ट द्वारा नगर में नेत्र जांच शिविर गत दिवस लगाया गया। 80 मरीजों को मोतियाबिंद ऑपरेशन के...

Dainik Bhaskar

Jan 06, 2018, 05:40 AM IST
श्री सत्गुरु सेवासंघ ट्रस्ट द्वारा नगर में नेत्र जांच शिविर गत दिवस लगाया गया। 80 मरीजों को मोतियाबिंद ऑपरेशन के लिए दो बसों से चिकित्सालय आनंदपुर ले जाया गया। शिविर का आयोजन नगर के मोहनलाल आर्य द्वारा करवाया गया।

गत दिवस हुए आयोजन में नेताजी सुभाष पब्लिक हाईस्कूल प्राचार्य कृष्णकांत शर्मा, नप उपाध्यक्ष दरबारसिंह आर्य, सुखदेव शर्मा ने शुरुआत की। मोहनलाल आर्य ने चिकित्सकों व अतिथियों का स्वागत किया। 250 से अधिक मरीजों की जांच की गई।

नि:शुल्क नेत्र शिविर में 440 के आंखों की जांच

सोयतकलां | गुरुवार को श्री गिरिराजधरण सेवा समिति के सहयोग से श्री सद्गुरु सेवा संघ आनंदपुर के तत्वावधान में मेड़तवाल धर्मशाला में नि:शुल्क नेत्र परीक्षण शिविर आयोजित किया गया। 440 मरीजों के आंखों की जांच की गई। ऑपरेशन के लिए 104 को चयनित कर आनंदपुर ले जाया गया। शिविर में नंदकिशोर तिवारी, दुर्गाप्रसाद विश्वकर्मा, मनीष गुप्ता आदि का सहयोग रहा।

ग्राम डोंगरगांव में आरबीएस सुसनेर टीम की मेडिकल अॉफिसर डॉ. अर्चना रघुवंशी व फार्मासिस्ट अनिता दिलकर द्वारा गत दिवस जय किसान उमावि के 165 छात्र-छात्राओं के स्वास्थ का परीक्षण किया गया। स्वास्थ संबंधी जानकारी दी गई। इस अवसर पर विद्यालय प्राचार्य रमेशचंद्र पारिया आदि मौजूद थे।

नेत्र परीक्षण कर 128 नि:शुल्क चश्मे बांटे

शुजालपुर |
नगर की शिक्षण संस्था कन्या हायर सेकंडरी स्कूल मंडी में नि:शुल्क नेत्र परीक्षण का आयोजन करके चश्मों का वितरण किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम आयोजित करके छात्राओं को विद्यार्थियों के नाम मुख्यमंत्री की पाती का वितरण तथा वाचन किया गया। 250 छात्राओं की आखों का परीक्षण एवं 128 चश्मे वितरण किए गए। मुख्यअतिथि के रूप में भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष राजेश सक्सैना थे। अध्यक्षता स्कूल की प्राचार्य मधु मंडलोई ने की।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..