--Advertisement--

बैठक में कार्यक्रमों की रूपरेखा तय

Shujalpur News - भास्कर संवाददाता | शुजालपुर बीजेपी नगर मंडल की वृहद बैठक प्रभारी किशोर खंडेलवाल की विशेष उपस्थिति में संपन्न...

Dainik Bhaskar

Mar 30, 2018, 05:50 AM IST
बैठक में कार्यक्रमों की रूपरेखा तय
भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

बीजेपी नगर मंडल की वृहद बैठक प्रभारी किशोर खंडेलवाल की विशेष उपस्थिति में संपन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए खंडेलवाल ने कहा कि यह बैठक प्रदेश आह्वान पर आयोजित की जा रही है।

बैठक को तीन चरणों में संपन्न किया गया। प्रथम चरण में प्रभारी ने सभी मोर्चों के अध्यक्षों से अपने-अपने मोर्चों द्वारा किए गए कार्यों की समीक्षा की। साथ ही आगामी दिनों में किसान सम्मान यात्रा एवं 6 अप्रैल स्थापना दिवस के कार्यक्रमों की तैयारी बाबत जानकारी ली। द्वितीय चरण में मंडल के पदाधिकारी एवं जिला पदाधिकारियों से कार्य विभाजन के संबंध में जानकारी एवं मंडल के कार्यों की समीक्षा की गई। मंडल द्वारा सभी मोर्चों के प्रभारी एवं पार्षद दल का मंडल की और से प्रभारी बनाने के निर्देश दिये। तृतीय चरण में पांच बूथ के प्रभारी एवं विधायक जसवंत सिंह हाड़ा की उपस्थिति में बूथ ग्रेडिंग एवं अन्य कार्यों की समीक्षा की गई। जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह बैस ने भी संबोधित किया। स्वागत भाषण मंडल अध्यक्ष राजेश सक्सेना ने दिया। इस दौरान विधायक जसवंत सिंह हाड़ा, महिला मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष बबीता परमार, मंडल प्रभारी भगवत सिंह मंडलोई, जिला महामंत्री अशोक कवीश्वर, जिला उपाध्यक्ष अशोक नायक, लीला देवी परमार, संजय शर्मा, भाजपा नेता जेपी परमार, विस्तारक कमलेश व्यास सहित सभी मोर्चों के अध्यक्ष, महामंत्री,बूथ प्रभारी, जिले के पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी उपस्थित थे। संचालन महामंत्री अनिल जैन ने किया व आभार महामंत्री मोहन मालवीय ने माना। उपरोक्त जानकारी मीडिया प्रभारी कमल पुष्पद एवं सहप्रभारी सचिन शाह ने दी।

भाजपा की बैठक में उपस्थित पदाधिकारी ।

X
बैठक में कार्यक्रमों की रूपरेखा तय
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..