Hindi News »Madhya Pradesh »Shujalpur» धर्मगुरु बने विद्यार्थियों को एसपी ने पहनाई माला

धर्मगुरु बने विद्यार्थियों को एसपी ने पहनाई माला

भास्कर संवाददाता | शुजालपुर आगामी पर्व शृंखला को देखते हुए पुलिस ने पहली बार अमन संदेश कार्यक्रम आयोजित कर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 21, 2018, 05:55 AM IST

भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

आगामी पर्व शृंखला को देखते हुए पुलिस ने पहली बार अमन संदेश कार्यक्रम आयोजित कर लोगों को प्रोजेक्टर पर फिल्म के माध्यम से गलतफहमी से होने वाले विवाद के वीडियो दिखाए। जागरूक रहने की अपील करते हुए एसपी ने पहले धर्मगुरु बने बच्चों का स्वागत किया। एसपी ने कहा देश और कानून विरोधी तत्व कोई भी हो, बख्शे नहीं जाएंगे।

थाना परिसर में हुए कार्यक्रम में एसपी शैलेंद्रसिंह चौहान ने कहा अगर आप आपस में झगड़ा करते हैं तो नुकसान दोनों पक्ष का होता है। झगड़े के बाद दोनों की स्थिति पहले जैसी नहीं रहती। शहरवासी दैनिक जीवन में सावधानी रखेंगे तो इस शहर की शांति कायम रह सकती है। साइबर अपराध के बारे में चौहान ने कहा बालिकाओं एवं महिलाओं के संबंध में गलत मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल न करें। वाट्सएप पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले मैसेज वीडियो आने पर तत्काल पुलिस को सूचना दें। कार्यक्रम में एएसपी ज्योति कुशवाह ने भी सभी धर्म के लोगों को भाईचारे से रहने को कहा। कार्यक्रम को हरदेव प्रसाद सक्सेना व शाही इमाम मौलाना किफायतउल्ला ने भी संबोधित किया। स्वागत हिंदू उत्सव समिति अध्यक्ष अनिल खींची, जामा मस्जिद शाही इमाम अशफाकउल्ला, नपा उपाध्यक्ष प्रतिनिधि राजेंद्र जैन ने किया। संचालन टीआई दिनेश प्रजापति ने किया। आभार नरेश कुशवाह ने माना। इस मौके पर ओम प्रकाश पाठक, मुकेश अग्रवाल, अशोक अग्रवाल, कमलेश राठौर, दीपू गोस्वामी, जीवन राणा, दीपक परमार आदि मौजूद थे।

पुलिस थाना पर आयोजित हुआ अमन-संदेश कार्यक्रम, पुलिस अधीक्षक ने कहा- देश विरोधी बख्शे नहीं जाएंगे

पुलिस थाने में आयोजित कार्यक्रम में उपस्थित सभी समुदाय के लोग।

आयोजन में धर्मगुरु बने बच्चो को स्वागत करते एसपी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shujalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×