--Advertisement--

नेगेटिव न्यूज सेक्शन

िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है सड़क किनारे मिला युवक का शव पास पड़ी थी बाइक हत्या की आशंका ...

Dainik Bhaskar

Mar 12, 2018, 06:05 AM IST
िसर्फ वही नकारात्मक खबर, जो आपको जानना जरूरी है

सड़क किनारे मिला युवक का शव

पास पड़ी थी बाइक हत्या की आशंका

भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

शुजालपुर-उगली मार्ग पर युवक का शव उसकी बाइक के साथ सड़क के किनारे मिला।

थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति ने बताया राजू पिता मांगीलाल मीणा निवास रामड़ी का शव रविवार सुबह गांव से कुछ दूरी पर पुलिया के समीप पड़ा मिला। समीप ही युवक की बाइक मिली। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए भेजा। पुलिस ने मर्ग कायम करके मामले को जांच में लिया। युवक का शव मिलने के बाद एफएसएल दल द्वारा भी मौके पर पहुंचकर घटना का सूक्ष्मता से निरीक्षण किया गया। परिजनों द्वारा युवक की हत्या की संभावना व्यक्त की जा रही है। वहीं पुलिस कहना है कि पुलिस ने मर्ग कायम करके मामले को जांच में लिया है

क्रेन से टकराई बाइक, एक की मौत, एक गंभीर घायल

सारंगपुर | राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 3 पर रविवार को मऊ से आगे बालाजी पेट्रोल पंप के सामने ब्यावरा से आ रहे बाइक सवार युवक वहां खड़ी क्रेन से जा टकरा गए। इससे एक बाइक सवार युवक अशोक पिता दरियाव सिंह ( 35) निवासी खात्याखेड़ी जिला उज्जैन की मौके पर ही मौत हो गई।

दूसरा बाइक सवार साजिद निवासी खात्याखेड़ी उज्जैन गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद शाजापुर रैफर किया। पड़ाना पुलिस चौकी प्रभारी सहित प्रधान आरक्षक मनोहर शर्मा ने मौके पर पहुंचकर मृतक युवक का शव सिविल अस्पताल लाया गया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..