Hindi News »Madhya Pradesh »Shujalpur» कवियों नेे प्रस्तुतियों से बांधा समां

कवियों नेे प्रस्तुतियों से बांधा समां

सोयतकलां | नगर के समीप क्षेत्र के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल राड़ी वाले बालाजी में रविवार रात कवि सम्मेलन हुआ। भागवत...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 16, 2018, 07:00 AM IST

सोयतकलां | नगर के समीप क्षेत्र के प्रसिद्ध धार्मिक स्थल राड़ी वाले बालाजी में रविवार रात कवि सम्मेलन हुआ। भागवत कथा के मंच से आयोजित हुए इस कवि सम्मेलन में हास्य, वीर, शृंगार रस के कवियों ने रचनाओं की प्रस्तुतियों से समा बांधा। श्रोताओं को मंत्र मुग्ध कर दिया।

बूंदी से आई हाड़ोती की गीतकार कवियित्री कैलाश कोकिला, राजस्थान के हास्य व्यंग कवि सुशील कलवार, जीरापुर के पैरोडीकार रामेश्वर बारोट, आगर-मालवा के वीर रस कवि शरद शानदार, रामगंज मंडी के हेमराज हमराही ने प्रस्तुतियां दी। सोयतकलां के गीत ग़जलकार राजेश अजनबी ने अपने शृंगार के मुक्तकों और गजलों की प्रस्तुतियों से सब की खूब दाद बटोरी। शुजालपुर मंडी के मालवीय हास्य कवि महेंद्र बौद्ध, डोंगरगांव के देवीलाल गुर्जर, माचलपुर के हेमंत हरशीला के साथ कार्यक्रम के सूत्रधार संयोजक व कवि सम्मेलन का सफलतम संचालन कर रहे रमेश चातक ने अपनी मालवी हास्य रचनाओं से सबका भरपूर मनोरंजन किया। कवि सम्मेलन के अतिथि जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि कृष्ण पाटीदार, सोयतखुर्द के युवा सरपंच जोधराजसिंह चौहान, ग्राम कमलाखेड़ी के सरपंच जगदीश दांगी आदि थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shujalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×