• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Shujalpur
  • एक माह भी नहीं चली वन वे व्यवस्था जाम से फिर परेशान हो रहे शहरवासी
--Advertisement--

एक माह भी नहीं चली वन-वे व्यवस्था जाम से फिर परेशान हो रहे शहरवासी

Dainik Bhaskar

Mar 28, 2018, 07:50 AM IST

Shujalpur News - भास्कर संवाददाता | शुजालपुर नगर में सवारी वाहनों द्वारा बाधित की जा रही यातायात व्यवस्था को लेकर स्थानीय पुलिस...

एक माह भी नहीं चली वन-वे व्यवस्था जाम से फिर परेशान हो रहे शहरवासी
भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

नगर में सवारी वाहनों द्वारा बाधित की जा रही यातायात व्यवस्था को लेकर स्थानीय पुलिस द्वारा शहर में लागू की गई एकांगी मार्ग व्यवस्था एक माह में ही ध्वस्त हो गई।। खास बात यह है टीआई खुद अपने ही निर्देशों का पालन नहीं करा पा रहे। इसे लेकर भी चर्चा शहर में होने लगी है।

दरअसल मंडी क्षेत्र में महात्मा गांधी मार्ग पर गायत्री मेडिकल के पास से जैन मंदिर के सामने होते हुए लोहिया मार्ग व अन्य स्थानों पर जाने के लिए एकांगी मार्ग व्यवस्था 27 फरवरी से लागू की थी। इसके तहत चार पहिया वाहनों को टेम्पो चौराहे से सीधी एंट्री बंद करते हुए एकांगी मार्ग होकर आने की व्यवस्था कर यातायात कर्मी को व्यवस्था सुचारु बनाने के लिए तैनात किया था। इस व्यवस्था ने दस दिन बाद ही दम तोड़ दिया। व्यवस्था का पालन नहीं होने से लोगों को जाम से परेशान होना पड़ रहा है।

टीआई के निर्देश भी धरे रह गए

गत महीने अकोदिया नाका स्थित सामुदायिक भवन पर शहर में संचालित होने वाले सभी ऑटो चालकों की मीटिंग लेकर टीआई दिनेश प्रजापति ने निर्देश दिए थे। इसके बाद भी शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने एकांकी मार्ग के पालन में चार पहिया वाहन चालक सहयोग नहीं कर रहे। सरेराह नियम तोड़ने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हो रही।

एकांगी मार्ग से निकलता ऑटो रिक्शा।

X
एक माह भी नहीं चली वन-वे व्यवस्था जाम से फिर परेशान हो रहे शहरवासी
Astrology

Recommended

Click to listen..