--Advertisement--

जरूरतमंद लोगों के लिए अब खुशियों का ओटला

Dainik Bhaskar

Jan 17, 2018, 08:05 AM IST

Shujalpur News - जरूरतमंद लोगों के लिए अब खुशियों का ओटला कालापीपल | नगर में सिख समाजजनों ने गुरुद्वारा साहिब पर जरूरतमंदों के...

जरूरतमंद लोगों के लिए अब खुशियों का ओटला
जरूरतमंद लोगों के लिए अब खुशियों का ओटला

कालापीपल |
नगर में सिख समाजजनों ने गुरुद्वारा साहिब पर जरूरतमंदों के लिए खुशियों का ओटला शुरू किया है। इसमें जरूरतमंद लोगों को नगर के नागरिकों से एकत्रित किए गए कपड़े, स्वेटर, जूते-मौजे बस्ते, किताब कापियां व अन्य सामग्री वितरित की गई। बच्चों को बस्ते, किताब, कॉपियां जूते व स्वेटर वितरित किए। ओटला के संचालनकर्ता वैभव गर्ग व सन्नी गुरुदत्ता ने बताया कि हर माह के दूसरे रविवार को ओटला लगाया जाएगा। इसमें नागरिकों से एकत्रित वस्तुएं जो उनके उपयोग में नहीं आ रही है को एकत्रित कर जरूरतमंद लोगों को बांटा जाएगा। जिससे उन वस्तुओं का उपयोग भी हो सके तथा जरुरतमंद लोगों को जरूरत के अनुसार लाभ ले सके।

राधेश्याम जिला सह मीडिया प्रभारी नियुक्त

शुजालपुर | भाजपा किसान मोर्चा का जिला सह मीडिया प्रभारी राधेश्याम सिंह सिसौदिया (फौजी) को नियुक्त किया। इस पर उदयसिंह गौड़, बाबूसिंह राजपूत, हेमंत परमार, राजेश सक्सेना, रामगोपाल सिसौदिया, हिम्मत सिंह राजपूत, गौरव परमार, मनोहर सिंह धाकड़, विक्रम सिंह मेवाड़ा, रामगोपाल मेवाड़ा आदि ने हर्ष जताया।

X
जरूरतमंद लोगों के लिए अब खुशियों का ओटला
Astrology

Recommended

Click to listen..