Hindi News »Madhya Pradesh »Shujalpur» महिला डॉक्टर की दुर्घटना में मौत अस्पतालकर्मियों ने दी श्रद्धांजलि

महिला डॉक्टर की दुर्घटना में मौत अस्पतालकर्मियों ने दी श्रद्धांजलि

महिला डॉक्टर की दुर्घटना में मौत अस्पतालकर्मियों ने दी श्रद्धांजलि कालापीपल | पिछले माह सामुदायिक स्वास्थ्य...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 17, 2018, 08:05 AM IST

महिला डॉक्टर की दुर्घटना में मौत अस्पतालकर्मियों ने दी श्रद्धांजलि

कालापीपल | पिछले माह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालापीपल में पदस्थ हुई महिला डॉक्टर अपर्णा पांडे की सोमवार रात सोनकच्छ के पास हुई कार दुर्घटना में मौत हो गई। जानकारी के अनुसार डॉ. पांडे पति के साथ भोपाल से उज्जैन लौट रही थीं। भोपाल-इंदौर रोड पर नेवरी फाटा के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति को घायलावस्था में इंदौर अस्पताल में भर्ती किया गया। डॉ. पांडे दिसंबर में ही कालापीपल में पदस्थ हुई थीं, जिन्हें 15 दिन की ट्रेनिंग के लिए शाजापुर जिला अस्पताल भेजा गया था। 18 जनवरी को उनको वापस कालापीपल ज्वाइन होना था। घटना की खबर सुबह जब अस्पताल कर्मियों को लगी तो वे शोक संतप्त हो गए। अस्पताल कर्मचारियों ने 2 मिनट का मौन रख श्रद्धांजलि अर्पित की।

स्टेट हाईवे के दोनों तरफ बनी नालियां एक साल में हो गई क्षतिग्रस्त

सलसलाई | शुजालपुर से सारंगपुर तक 40 किमी क्षेत्र में बनी स्टेट हाईवे के किनारों पर बने नाले भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गए। घटिया क्वालिटी का निर्माण होने से सड़क निर्माण हुए एक वर्ष भी नहीं हुआ और नाली जगह-जगह से टूटने-फूटने लगी। नगर के ही ग्रामीण नरेंद्र जैन ने विधायक व क्षेत्र के कई जनप्रतिनिधियों को रोड के बारे में लिखित में आवेदन दिया। लेकिन आज तक इसका कुछ भी निराकरण नहीं हुआ। नरेंद्र जैन ने बताया रोड की ऊंचाई ज्यादा होने की वजह से साइड में छोटी नाली बनाई गई।

600 पात्रता पर्ची का किया वितरण

कालापीपल | ग्रामीण क्षेत्र के हितग्राहियों को खाद्य पात्रता पर्ची का वितरण जनपद हाॅल में किया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विधायक इंदरसिंह परमार ने हितग्राहियों को खाद्य तथा पर्ची प्रदान की। इस अवसर पर परमार ने शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी। पात्रता पर्ची के बारे में विस्तृत रूप से बताया। कार्यक्रम में सीईओ विनोदकुमार चौहान सहित जनप्रतिनिधि, जनपद कर्मी तथा हितग्राही उपस्थित थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Shujalpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×