• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Shujalpur
  • ट्रैक्टर ट्राॅली को ट्रक ने मारी टक्कर 20 घायल, 6 गंभीर भोपाल रैफर
--Advertisement--

ट्रैक्टर-ट्राॅली को ट्रक ने मारी टक्कर 20 घायल, 6 गंभीर भोपाल रैफर

Shujalpur News - भास्कर संवाददाता | शुजालपुर सोमवार रात अवंतीपुर बड़ोदिया थाना अंतर्गत पाडलिया के समीप मुख्य मार्ग पर...

Dainik Bhaskar

Apr 10, 2018, 05:00 AM IST
ट्रैक्टर-ट्राॅली को ट्रक ने मारी टक्कर 20 घायल, 6 गंभीर भोपाल रैफर
भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

सोमवार रात अवंतीपुर बड़ोदिया थाना अंतर्गत पाडलिया के समीप मुख्य मार्ग पर ट्रैक्टर-ट्राॅली को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे ट्राली में सवार 21 लोग घायल हो गए। ये लोग विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे। घायलों को शुजालपुर अस्पताल लाया गया। यहां से 6 गंभीर घायलों को भोपाल रैफर किया है।

शुजालपुर मंडी के सिविल अस्पताल में आधे घंटे तक मौके पर पहुंचे पत्रकार, पुलिसकर्मी और प्रत्यक्षदर्शी मरीजों को मरहम-पट्टी करते रहे, लेकिन अस्पताल के सामने रहने वाले अस्पताल प्रभारी विपिन जैन खुद घायलों की संख्या ज्यादा होने की सूचना पर भी देरी से पहुंचे। पुलिस के अनुसार सभी घायल पाडलिया के पास ट्रैक्टर-ट्राली में सवार होकर मोरटा में विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे। अनाज का परिवहन करने वाले ट्रक की टक्कर लगने से गंभीर घायलो को तिलावद चौकी के पुलिसकर्मियों ने पुलिस वाहन से अस्पताल पहुंचाया। सिटी सिविल अस्पताल व मंडी अस्पताल में मरीजों की भारी फजीहत हुई। रात 9 बजे मंडी अस्पताल में एक नर्स के अलावा कोई भी चिकित्सक या स्टाफ मौजूद नहीं मिला। स्ट्रेचर उठाने व मरीजों को उतारने के लिए भी सड़क से लोगों को बुलाकर मदद ली गई। घायल लहूलुहान हाल पड़े रहे और डॉ. निशांत के अलावा अस्पताल का बाकी स्टाफ आधे घंटे बाद पहुंचा। करीब 1 घंटे तक पुलिसकर्मियों व अस्पताल में मौजूद लोगों ने अस्पताल में मरीजों के घाव साफ किए। पुलिस आरक्षक घनश्याम अर्जने ने बताया आधा दर्जन से अधिक लोगों को गंभीर हालत में भोपाल रैफर किया गया है। सभी घायल हराजखेड़ा, गोंदी गांव के रहने वाले दलित समाज से हैं।

इलाज का इंतजार करते घायल।

X
ट्रैक्टर-ट्राॅली को ट्रक ने मारी टक्कर 20 घायल, 6 गंभीर भोपाल रैफर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..