• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Shujalpur
  • किसानों को भी नहीं पता चल पाया कब निकल गई किसान सम्मान यात्रा
--Advertisement--

किसानों को भी नहीं पता चल पाया कब निकल गई किसान सम्मान यात्रा

Shujalpur News - कांग्रेस नेता बोले- किसान सम्मान यात्रा सिर्फ दिखावा भास्कर संवाददाता | सलसलाई विधानसभा क्षेत्र शुजालपुर...

Dainik Bhaskar

Apr 11, 2018, 05:20 AM IST
किसानों को भी नहीं पता चल पाया कब निकल गई किसान सम्मान यात्रा
कांग्रेस नेता बोले- किसान सम्मान यात्रा सिर्फ दिखावा

भास्कर संवाददाता | सलसलाई

विधानसभा क्षेत्र शुजालपुर में चल रही किसान सम्मान यात्रा मंगलवार को मदाना चौकी होते हुए सलसलाई पहुंची। जहां विधायक प्रतिनिधि के कार्यालय पर ही गिने-चुने किसानों को बुलाकर किसानों का सम्मान कर दिया। दुपट्टा पहनाकर औपचारिकता निभा दी गई। वहीं नगर सलसलाई के किसानों का कहना है कि किसान सम्मान यात्रा कब निकली और कितने बजे आई, हमें तो पता ही नहीं।

नगर के ही पूर्व भाजपा नगर अध्यक्ष कैलाश मेवाड़ा ने बताया किसान सम्मान यात्रा की मुझे कोई जानकारी नहीं है। नगर के जसमत सिंह मेवाड़ा ने बताया हम क्या किसान नहीं है जो हमारा सम्मान नहीं किया। नगर के मांगीलाल मेवाड़ा ने बताया मुझे तो बुलाया ही नहीं गया। किसान कृपाल सिंह मेवाड़ा ने बताया मुझे पता चला कि किसान सम्मान यात्रा आ रही है। हम यहां बस स्टैंड पर इंतजार कर थक गए, लेकिन किसान सम्मान यात्रा नगर सलसलाई में न तो दिखाई दी और न ही बस स्टैंड पर। यात्रा विधायक प्रतिनिधि के कार्यालय पर आई और वहीं पर कुछ किसानों को बुलाकर उनका सम्मान करवा दिया। नगर के लगभग 2 दर्जन से अधिक किसानों से यात्रा के बारे में चर्चा की, तो सिर्फ एक ही जवाब आया कि हमें तो किसान सम्मान यात्रा में बुलाया ही नहीं। लोकसभा महासचिव कांग्रेस दीप सिंह मंडलोई का कहना है कि किसानों के साथ छलावा किया है। सम्मान यात्रा निकाली जा रही है या सिर्फ दिखावा है। अभी तक किसानों को मुआवजा राशि तक नहीं मिली है। किसान सम्मान यात्रा में नगर के किसान तो कम, लेकिन भाजपा नेता अधिक दिखाई दिए। ऐसी किसान सम्मान यात्रा का हम पूर्णता से बहिष्कार करते हैं।

विधायक प्रतिनिधि कार्यालय पर किसानों का सम्मान करते हुए।

X
किसानों को भी नहीं पता चल पाया कब निकल गई किसान सम्मान यात्रा
Astrology

Recommended

Click to listen..