• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Shujalpur
  • कांग्रेस प्रवक्ता बोले सीएम सिर्फ घोषणा करते हैं, अमल नहीं
--Advertisement--

कांग्रेस प्रवक्ता बोले- सीएम सिर्फ घोषणा करते हैं, अमल नहीं

Shujalpur News - शुजालपुर | मप्र राज्य अधिवक्ता परिषद द्वारा भोपाल में मुख्यमंत्री के सम्मान समारोह पर निशाना साधते हुए प्रदेश...

Dainik Bhaskar

May 14, 2018, 05:50 AM IST
कांग्रेस प्रवक्ता बोले- सीएम सिर्फ घोषणा करते हैं, अमल नहीं
शुजालपुर | मप्र राज्य अधिवक्ता परिषद द्वारा भोपाल में मुख्यमंत्री के सम्मान समारोह पर निशाना साधते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता ने सीएम को कहे पर अमल न करने वाला घोषणावीर बताया है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अजयपाल सिंह जादौन ने शुजालपुर में मीडिया से कहा कि अधिवक्ता संरक्षण अधिनियम बनाए जाने एवं प्रदेश के अधिवक्ताओं की कई समस्याओं के निदान को लेकर गत 10-12 वर्षों से प्रदेश के अधिवक्ताओं द्वारा मांग एवं ेआंदोलन किए गए।

प्रदेश के उच्च न्यायालय से लेकर तहसील न्यायालय तक प्रदेश के समस्त अधिवक्ता संघों द्वारा प्रतिवाद दिवस मनाए गए, लेकिन घोषणावीर मुख्यमंत्री शिवराजसिंह द्वारा निरंतर घोषणाएं ही की गई, लेकिन उन पर अमल आज तक नहीं किया। अजयपाल सिंह ने कहा मध्यप्रदेश राज्य अधिवक्ता परिषद के द्वारा भोपाल में मुख्यमंत्री का किया जा रहा सम्मान केवल आगामी विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए प्रदेश के अधिवक्ताओं को पुनः भ्रमित करने के लिए एक सुनियोजित कार्य योजना है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा 12 अगस्त 2012 को मुख्यमंत्री आवास पर अधिवक्ता पंचायत आयोजित कर एडव्होकेट प्रोटेक्शन एक्ट शीघ्र लागू किये जाने के साथ कई घोषणाएं की। जिन पर प्रदेश सरकार ने आज तक अमल नहीं किया और अब फिर नई घोषणाएं कर प्रदेश के अधिवक्ताओं को भ्रमित किया जाना है। इन्होंने कहा कि यदि प्रदेश सरकार अधिवक्ताओं एवं आमजनों के हितों के प्रति वास्तव में गंभीर है, तो विधानसभा में अधिवक्ता संरक्षण अधिनियम बनाए जाने हेतु बिल लेकर आए।

X
कांग्रेस प्रवक्ता बोले- सीएम सिर्फ घोषणा करते हैं, अमल नहीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..