--Advertisement--

मैंटेनेंस के नाम पर हो रही घंटों कटौती, लोग परेशान

Shujalpur News - भास्कर संवाददाता | शुजालपुर ग्राम अरन्याकलां में इन दिनों बिजली की कटौती होने के कारण लोग परेशान है। पिछले कुछ...

Dainik Bhaskar

May 07, 2018, 07:20 AM IST
मैंटेनेंस के नाम पर हो रही घंटों कटौती, लोग परेशान
भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

ग्राम अरन्याकलां में इन दिनों बिजली की कटौती होने के कारण लोग परेशान है। पिछले कुछ समय से बिजली कंपनी द्वारा पर्याप्त मात्रा में बिजली दी जा रही थी, लेकिन कुछ दिनों से कंपनी अधिकारियों ने दिन व रात में 10 से 15 घंटे की कटौती करना शुरू कर दी है।

ग्रामीणों ने कंपनी के कार्यालय जाकर पूछा, तो उनको कहा गया कि अभी मैंटेनेंस किया जा रहा है। इस कारण बिजली कटौती हो रही है। कई बार लोड अधिक होने के कारण भी बिजली बंद करना पड़ती है। ग्रामीणों में इस बात को लेकर आक्रोश है कि गर्मी के समय में गांव में पीने की पानी की समस्या होने के कारण लोगों को पहले ही परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्योंकि कई लोग अपनी निजी ट्यूबवेल से पानी देते है, लेकिन दिन में बिजली बंद रहने के कारण यह संभव नहीं हो पा रहा है। मवेशियों को पानी पिलाने के लिए ग्रामीण परेशान रहते हैं। ग्राम के पार्षद अर्जुन उपलावदिया व सुंदरलाल सोनानिया का कहना है कि हमारे द्वारा गत सप्ताह से कंपनी के कार्यालय जाकर अधिकारियों को अवगत कराया जा रहा है, लेकिन उनके द्वारा हर बार एक ही जवाब दिया जाता है कि लोड शेटिंग चल रही है, तो कभी कहते है मैंटेनेंस के कारण बिजली बंद है। ग्रामीणों ने चेतावनी दी है कि अगर समस्या का हल नहीं हुआ तो हमारे द्वारा शुजालपुर आष्टा स्टेट हाईवे पर आंदोलन किया जाएगा। मामले में बिजली कंपनी के डीई अभिषेक रंजन का कहना है कि कंपनी पर्याप्त मात्रा में बिजली दिए जाने का प्रयास कर रही है, अगर इस प्रकार की स्थिति है, तो इसको गंभीरता से लिया जाएगा।

X
मैंटेनेंस के नाम पर हो रही घंटों कटौती, लोग परेशान
Astrology

Recommended

Click to listen..