• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Shujalpur
  • मान उतारने जावरा जा रहे होशंगाबाद के परिवार ने ट्रेन में छेड़छाड़ के संदेह में अकोदिया के युवक को पीटा
--Advertisement--

मान उतारने जावरा जा रहे होशंगाबाद के परिवार ने ट्रेन में छेड़छाड़ के संदेह में अकोदिया के युवक को पीटा

Dainik Bhaskar

Apr 12, 2018, 07:20 AM IST

Shujalpur News - भास्कर संवाददाता | शुजालपुर बुधवार शाम भोपाल-जयपुर इंटरसिटी ट्रेन से जावरा मान उतारने जा रहे होशंगाबाद के एक...

मान उतारने जावरा जा रहे होशंगाबाद के परिवार ने ट्रेन में छेड़छाड़ के संदेह में अकोदिया के युवक को पीटा
भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

बुधवार शाम भोपाल-जयपुर इंटरसिटी ट्रेन से जावरा मान उतारने जा रहे होशंगाबाद के एक परिवार ने युवती के साथ छेड़छाड़ के संदेह में अकोदिया के एक युवक को पीटकर हंगामा किया। सीहोर-बकतल के बीच हुई इस घटना में ट्रेन करीब आधा घंटा लेट हुई। मक्सी रेलवे पुलिस थाना के सभी कर्मी निलंबित होने से शुजालपुर सिटी पुलिस को मदद के लिए बुलाना पड़ा।

ट्रेन में हंगामे की सूचना पर दोनों पक्षों को शुजालपुर स्टेशन पर सिटी पुलिस ने उतारा। जानकारी के अनुसार होशंगाबाद के बालागंज में रहने वाले मेशकर परिवार के करीब एक दर्जन सदस्य ट्रेन से जावरा दरगाह पर मन्नत के कार्यक्रम के लिए रहे थे। सीहोर व बकतल के बीच में इसी परिवार की युवती के साथ छेड़छाड़ के संदेह में सभी लोगों ने मिलकर ट्रेन में सफर कर रहे अकोदिया निवासी ऋषभ ठाकुर को पीट दिया। इससे ऋषभ के सिर पर चोट आई। ट्रेन में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। चेन पुलिंग कर ट्रेन को करीब आधे घंटे तक रोके रखा। जब ट्रेन शुजालपुर स्टेशन पहुंची तो सूचना पर शुजालपुर रेलवे पुलिस के साथ स्थानीय पुलिस प्रशासन ने पहुंचकर दोनों पक्षों को ट्रेन से उतारा। रेलवे पुलिस को घटना की सूचना मिली तब स्टेशन पर एकमात्र आरक्षक दीनानाथ यादव ड्यूटी पर मौजूद थे। विवाद के बाद हंगामा कर रहे परिजनों से आरक्षक ने सामंजस्य बनाने का प्रयास किया और इसके बाद स्टेशन अधीक्षक की सूचना पर शुजालपुर पुलिस चौकी के स्थानीय बल ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया।

रात 9 बजे हुआ राजीनामा

रात 9 बजे तक एसडीओपी अमित मिश्रा, थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति, रेलवे पुलिस चौकी प्रभारी आर.के. शर्मा की मौजूदगी में दोनों पक्षों ने कोई कानूनी कार्रवाई न चाहने पर सहमति देने पर दोनों पक्षों को रवाना किया। घटना स्थल मक्सी रेलवे पुलिस थाना क्षेत्र में लगने व मक्सी रेलवे पुलिस का पूरा स्टाफ निलंबित होने से रेलवे पुलिस बल की कमी रेलवे स्टेशन पर दिखी। पुलिस चौकी प्रभारी मोनिका एंब्रियो ने यहां समय पर पहुंचकर विवाद को नियंत्रित किया। विवाद में होशंगाबाद के परिवार का कुछ सामान भी ट्रेन में ही छूट गया। ऋषभ एसएससी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए अपडाउन करता है।

शुजालपुर स्टेशन पर घटना में घायल यात्रियों से जानकारी लेती पुलिस।

X
मान उतारने जावरा जा रहे होशंगाबाद के परिवार ने ट्रेन में छेड़छाड़ के संदेह में अकोदिया के युवक को पीटा
Astrology

Recommended

Click to listen..