--Advertisement--

करंट से झुलसे पति-पत्नी की मौत के बाद तीन साल की बच्ची अकेली रह गई

भास्कर संवाददाता | शुजालपुर विद्युत चलित सिगड़ी पर खाना बनाते समय करंट की चपेट में आने से झुलसी महिला व बचाने...

Dainik Bhaskar

May 06, 2018, 08:25 AM IST
करंट से झुलसे पति-पत्नी की मौत के बाद तीन साल की बच्ची अकेली रह गई
भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

विद्युत चलित सिगड़ी पर खाना बनाते समय करंट की चपेट में आने से झुलसी महिला व बचाने में झुलसे हुए पति ने 10 दिन उपचार के बाद भोपाल के हमीदिया अस्पताल में दम तोड़ दिया। पति-प|ी की मौत के बाद 3 वर्षीय बच्ची सिया अकेली रह गई और अंतेष्टि के समय उसके मासूम सवालों का कोई जवाब नहीं दे पाया।

पुलिस चौकी तिलावद के प्रधान आरक्षक सुरेश शर्मा के अनुसार निकटस्थ ग्राम पाड़लिया में 26 अप्रैल को विद्युत चलित सिगड़ी पर खाना बनाते समय अर्चना मालवीय को हाथ में करंट लगा और वह बुरी तरह झुलस गई। इसी दौरान प|ी को बचाने के लिए पति वकील पिता देवी सिंह भी गंभीर रूप से झुलस कर घायल हो गया था। दोनों को उपचार के लिए शुजालपुर मंडी के सिविल अस्पताल में लाया गया था, जहां से उन्हें गंभीर स्थिति में उपचार के लिए भोपाल के हमीदिया अस्पताल रैफर किया गया था। अस्पताल की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों पति-प|ी की हालत में 10 दिन तक उपचार के बाद भी सुधार नहीं हुआ और पहले 3 मई को घायल अर्चना ने व अगले दिन 4 मई को वकील पिता देवीसिंह ने आखिरी सांस ली।

माता-पिता के साथ 3 वर्षीय सिया।

अब नाना के पास रहेगी सिया

पति-प|ी की मौत के बाद 3 वर्षीय मासूम बच्ची को शुजालपुर की अयोध्या बस्ती निवासी बच्ची के नाना बद्रीप्रसाद मालवीय अपने साथ लाए। दोनों घायलों की मौत की पुष्टि करते हुए बद्रीप्रसाद मालवीय ने बताया इस दुखद घटना के बाद मासूम बच्ची सिया के सवालों का जवाब परिवार का कोई व्यक्ति नहीं दे पाया। तिलावद पुलिस चौकी के सुरेश शर्मा के अनुसार दंपती की मृत्यु की सूचना उन्हें अधिकृत रूप से नहीं मिली है, सूचना मिलने पर मर्ग कायम कर मामले की जांच की जाएगी।

X
करंट से झुलसे पति-पत्नी की मौत के बाद तीन साल की बच्ची अकेली रह गई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..