--Advertisement--

चेकिंग में पकड़ाया बाइक चोर

भास्कर संवाददाता | शुजालपुर भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र से बाइक चोरी कर अवंतिपुर बड़ोदिया थाना क्षेत्र में...

Dainik Bhaskar

May 06, 2018, 08:25 AM IST
भास्कर संवाददाता | शुजालपुर

भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र से बाइक चोरी कर अवंतिपुर बड़ोदिया थाना क्षेत्र में घूम रहे आरोपी को पुलिस ने चेकिंग के दौरान संदिग्ध पाते हुए हिरासत में लिया और आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया। अवंतिपुर बड़ोदिया पुलिस थाना प्रभारी टीआर पटेल ने बताया शुक्रवार को रूटीन वाहन चेकिंग करते हुए वाहन चालकों से दस्तावेज मांगकर चेक किए जा रहे थे।

इसी दौरान एक युवक अपनी बाइक को साइड में लगाकर भागने की फिराक में था। तभी उसे पकड़कर पूछताछ की गई, तो पता चला कि युवक का नाम गोलू उर्फ सोहेल निवासी पुलिस थाना जावर है तथा वह भोपाल के पिपलानी थाना क्षेत्र से बाइक चोरी कर ले जा रहा था। चोरी हुई बाइक पर नंबर प्लेट तोड़ दी गई थी तथा पुलिस ने इंजन-चैचिस नंबर के आधार पर गाड़ी मालिक की जानकारी निकालकर संबंधित थाना क्षेत्र को सूचित किया है। बाइक चोरी की रिपोर्ट पिपलानी थाना क्षेत्र में दर्ज है व करीब 12 दिन पूर्व भोपाल से चोरी हुई थी। पुलिस ने आरोपी गोलू के खिलाफ धारा 102 व 379 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

रसलपुर के मंदिर से दो मुकुट चोरी

शुजालपुर | ग्राम रसलपुर में स्थित राम मंदिर में लगी दो देव प्रतिमाओं के मुकुट अज्ञात व्यक्ति द्वारा चोरी किये जाने का मामला सामने आया है। चोरी हुए दोनों मुकुट चांदी के होना बताए जा रहे है। सूचना पर शुजालपुर पुलिस थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति भी पहुंचे। इन्होंने बताया मामले की जांच की जा रही है। इससे पहले पोचानेर के मंदिर में भी देव प्रतिमा के मुकुट चोरी होने व जामनेर में शिव मंदिर में दानपेटी को तोड़कर नकदी चोरी का मामला सामने आया था।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..