--Advertisement--

पुलिस पर मारपीट का आरोप, अफसर से शिकायत

शुजालपुर | नगर के प्राचीन जटाशंकर मंदिर के सत्यजीत देशमुख, रोहित देशमुख के खेत पर काम करने वाले कर्मचारियों के साथ...

Dainik Bhaskar

May 04, 2018, 08:45 AM IST
पुलिस पर मारपीट का आरोप, अफसर से शिकायत
शुजालपुर | नगर के प्राचीन जटाशंकर मंदिर के सत्यजीत देशमुख, रोहित देशमुख के खेत पर काम करने वाले कर्मचारियों के साथ पुलिस द्वारा मारपीट करने और गाली गलौच करने का आरोप राहुल मालवीय व दिनेश मालवीय ने लगाया है।

इसकी शिकायत उन्होंने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से भी की है। उनका कहना है कि मंडी चौकी प्रभारी मोनिका एब्रियों व बीती बुधवार की रात को पुलिस वाहन से 1 अन्य पुलिस वाले व 3 बिना वर्दी के लोगों को लेकर क्वार्टर पर आई। सभी ने शराब पी रखी थी। बलपूर्वक मकानों के दरवाजे खोले और पहले राहुल मालवीय को पकड़कर बाहर निकाला। इसके बाद उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वे कहने लगे की तुम धंधा करवा रहे हो। वहीं कमलेश को भी घर से निकालकर लाए और उनके साथ मारपीट की। इस दौरान चौकी प्रभारी मोनिका एब्रियों ने बंदूक तान दी। समीप रहने वाले रोहित देशमुख ने बीच बचाव किया। कमलेश व राहूल का पूरा परिवार उपस्थित था। पुलिस द्वारा किए गए इस कृत्य की शिकायत पीड़ितों ने पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से की है।

रोहित देशमुख ने बताया उनके और उनके परिवार के अन्य सदस्यों द्वारा स्कूल, रेस्टोरेंट चलाया जाता है। समीप ही हमारी कृषि की भूमि है। जिन लोगों के साथ मारपीट की गई वे काम करते है, समीप ही उनके रहने के कमरे बने हुए है। इस घटना के बारे में जब थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति से पूछे जाने पर उनके द्वारा इस प्रकार की घटना की जानकारी नहीं होने की बात कही। मंडी चौकी प्रभारी मोनिका एब्रियों का कहना है कि मुखबिर से अवैध धंधे की जानकारी मिलने पर वे वहां गई थी। जांच के बाद वे वापस आ गई।

पीड़ित परिवार के सदस्य जिनके साथ पुलिस द्वारा मारपीट की गई।

X
पुलिस पर मारपीट का आरोप, अफसर से शिकायत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..