• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sironj
  • 151 कुंडीय महायज्ञ के आयोजन की तैयारियों के लिए सौंपे दायित्व
--Advertisement--

151 कुंडीय महायज्ञ के आयोजन की तैयारियों के लिए सौंपे दायित्व

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 04:50 AM IST

Sironj News - कुरवाई रोड स्थित गांव भटौली में होने वाले 151 कुंडीय गोपाल महायज्ञ की तैयारियों को लेकर आयोजन समिति की महत्वपूर्ण...

151 कुंडीय महायज्ञ के आयोजन की तैयारियों के लिए सौंपे दायित्व
कुरवाई रोड स्थित गांव भटौली में होने वाले 151 कुंडीय गोपाल महायज्ञ की तैयारियों को लेकर आयोजन समिति की महत्वपूर्ण बैठक रविवार को आयोजित हुई। बैठक में समिति सदस्यों को दायित्व भी प्रदान किए गए।

भटौली में बनी विशाल यज्ञशाला में 151 कुंडीय महायज्ञ का आयोजन 5 से 14 अप्रैल के बीच किया जाएगा। महंत राधामोहन शरण देवाचार्य महाराज के सानिध्य में आयोजित महायज्ञ के दौरान ही यज्ञस्थल पर विशाल भागवत कथा, रासलीला तथा भव्य मेले का आयोजन भी किया जाएगा। इस आयोजन की तैयारियों को लेकर समिति की बैठक रविवार दोपहर में लिंक रोड पर स्थित निजी गार्डन में आयोजित की गई। बैठक में महायज्ञ से जुड़ी तैयारियों के संबंध में समिति सदस्यों ने आपस में चर्चा करने के साथ ही सदस्यों को आयोजन से जुड़े दायित्व भी प्रदान किए गए। महायज्ञ के दौरान ही प्रतिदिन भंडारा भी होगा। इसे लेकर भी सदस्यों ने अपने विचार रखे। बैठक में रामकरण रघुवंशी, अशोक निगम, सुरेन्द्र मोहन शर्मा, राकेश रघुवंशी, रघुवीर सिंह रघुवंशी, प्रीतम सिंह रघुवंशी, महेन्द्र रघुवंशी तथा खूब सिंह रघुवंशी के साथ ही बड़ी संख्या में समिति सदस्य उपस्थित थे।

X
151 कुंडीय महायज्ञ के आयोजन की तैयारियों के लिए सौंपे दायित्व
Astrology

Recommended

Click to listen..