• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sironj
  • बस की छत पर रखे लगेज में बिजली का तार उलझा, खंभे सहित ट्रांसफार्मर नीचे गिरा
--Advertisement--

बस की छत पर रखे लगेज में बिजली का तार उलझा, खंभे सहित ट्रांसफार्मर नीचे गिरा

Sironj News - मंडी बायपास रोड पर बुधवार सुबह बड़ा हादसा टल गया। सड़क से निकल रही तिरूपति बस की छत पर रखे लगेज में बिजली का तार उलझ कर...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:30 AM IST
बस की छत पर रखे लगेज में बिजली का तार उलझा, खंभे सहित ट्रांसफार्मर नीचे गिरा
मंडी बायपास रोड पर बुधवार सुबह बड़ा हादसा टल गया। सड़क से निकल रही तिरूपति बस की छत पर रखे लगेज में बिजली का तार उलझ कर खिंचता चला गया। सड़क किनारे लगे बिजली के ट्रांसफार्मर से यह तार जुड़ा हुआ था। जैसे ही तार खिंचा ट्रांसफार्मर खंभे सहित सड़क पर आ गिरा। इलाके में अफरातफरी मच गई। तार टूटता इससे पहले ही बस आगे बढ़ गई। जिससे बस में बैठे यात्री सुरक्षित बच गए। इसके बाद बस बिना रूके ही दौड़ती चली गई। घटना के बाद नगर के आधे से ज्यादा हिस्से की बिजली दोपहर दो बजे तक गुल रही। जिससे लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

सिराेंज-गुना के बीच चलने वाली तिरूपति ट्रैवल्स की बस की छत पर बड़ी मात्रा में लगेज रखा हुआ था। बस स्टैंड से निकल कर यह बस जब मंडी बायपास से निकल रही थी तो सड़क के बीच में लटक रहा बिजली का तार उसमें उलझ गया। बस चालक ने इस पर ध्यान नहीं दिया। बस आगे बढ़ती रही। इससे तार खिंचता चला गया। सड़क किनारे लगे दो खंभों में लगे बिजली के ट्रांसफार्मर से यह तार जुड़ा हुआ था। वह खंभे सहित जमीन पर आ गिरा।

इस बीच तार भी टूट कर दो हिस्सों में बंट गया और बस आगे निकल गई। ट्रांसफार्मर के पास से निकल रहा एक बाइक चालक बाइक को मौके पर छोड़ कर भागा।

उसकी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मची और सड़क के दोनों और जाम लग गया। इसी बीच मौके पर भाजपा नेता पप्पू साहू पहुंचे और बिजली कंपनी के अधिकारियों को घटना की जानकारी देकर बिजली सप्लाई बंद करवाई। उन्होंने पुलिस जवानों के सहयोग से व्यवस्था बनाई और जाम खत्म करवाया।

X
बस की छत पर रखे लगेज में बिजली का तार उलझा, खंभे सहित ट्रांसफार्मर नीचे गिरा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..