--Advertisement--

परीक्षा परिणाम के साथ मिली साइकिलें

Sironj News - सिरोंज| शिक्षा सत्र के आखरी दिन परिणाम की घोषणा के साथ ही हाईस्कूलों में नवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं को साइकिलें...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 05:50 AM IST
परीक्षा परिणाम के साथ मिली साइकिलें
सिरोंज| शिक्षा सत्र के आखरी दिन परिणाम की घोषणा के साथ ही हाईस्कूलों में नवीं कक्षा के छात्र-छात्राओं को साइकिलें भी प्रदान की गई। सत्र के आखरी दिन साइकिलें मिलने की खुशी छात्राओं के चेहरों पर साफ तौर दिखाई दी।

क्षेत्र के सरकारी स्कूलों में परीक्षा परिणामों की घोषणा शिक्षा विभाग द्वारा शनिवार को की गई। मुगलसराय हाईस्कूल में पढ़ने वाली 9वीं कक्षा की छात्राएं जब स्कूल में पहुंची तो उन्हें प्रबंधन द्वारा उनकी अंकसूची प्रदान करने के साथ ही साइकिलें भी प्रदान की गई। स्कूल के 113 छात्र-छात्राओं को ये साइकिलें जिला पंचायत में सभापति माधवी माथुर तथा भाजपा नेता संजीव माथुर ने प्रदान की। उन्होंने छात्राओं को प्रदेश सरकार की योजनाओं से भी अवगत कराया। सरपंच वीरेन्द्र पालीवाल ने ग्राम विकास के लिए किए जा रहे प्रयासों की जानकारी दी। प्राचार्य खूबसिंह अहिरवार तथा शिक्षक कैलाश कुशवाह ने स्कूल की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। इसी तरह नगर के कन्या हायर सेकंडरी स्कूल की छात्राओं को भी परीक्षा परिणाम के साथ ही साइकिलें भी प्रदान की गई।

X
परीक्षा परिणाम के साथ मिली साइकिलें
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..