• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sironj
  • बिना जानकारी के खुल गया एसबीआई में अकाउंट, बाकायदा लेन देन भी हो रहा है
--Advertisement--

बिना जानकारी के खुल गया एसबीआई में अकाउंट, बाकायदा लेन-देन भी हो रहा है

Sironj News - जानकारी के बिना कियोस्क सेंटर पर खाता खुलने और उसमें से लेनदेन किए जाने से परेशान एक किसान ने गुरुवार का प्रशासन...

Dainik Bhaskar

Jun 29, 2018, 05:15 AM IST
बिना जानकारी के खुल गया एसबीआई में अकाउंट, बाकायदा लेन-देन भी हो रहा है
जानकारी के बिना कियोस्क सेंटर पर खाता खुलने और उसमें से लेनदेन किए जाने से परेशान एक किसान ने गुरुवार का प्रशासन को अपनी पीड़ा बताई। किसान का कहना था कि उसकी जानकारी के बिना एसबीआई में उसका खाता खुल गया है और उसमें से बाकायदा लेन-देन भी हो रहा है।

देवीटोरी में रहने वाले किसान कैलाश पुत्र बाबूलाल मालवीय गुरुवार दोपहर में कांग्रेस नेता विनोद सेन के साथ सिरोंज के अतिरिक्त तहसीलदार बृजेश दीक्षित के पास अपनी परेशानी लेकर पहुंचा। उन्होंने तहसीलदार कोे बताया कि मेरे जाब कार्ड पर भारतीय स्टेट बैंक के अकाउंट की जानकारी अंकित है। इसकी जानकारी दो दिन पहले मेरे दामाद ने मुझे दी तो मैने उन्हें बताया कि मैने एसबीआई में कभी भी अकाउंट नहींं खुलवाया है। इसके बाद हम दोनों बुधवार को एसबीआई पहुंचे तो वहां पर बताया गया कि मेरे नाम का अकाउंट छतरी चौराहे पर संचालित कियोस्क सेंटर पर संचालित हो रहा है। मैं कियोस्क पर गया तो कियोस्क संचालक ने भी मेरा अकांउट होने की जानकारी दी। उसने मेरा अंगूठा लगा कर यह भी बताया कि कितनी राशि अभी जमा है। मैने इस राशि में से 1500 रुपए निकाले हैं। कैलाश ने बताया कि मेरा अकांउट एसबीआई में कैसे खुल गया कि इसकी जानकारी लगाई जाना जरूरी है। जिन लोगों ने भी यह अकाउंट खुलवाया है और लेनदेन किया है उन पर सख्त कार्रवाई की जाए और राशि वापस मुझे दिलवाई जाए। तहसीलदार ने मामले को सिरोंज थाना प्रभारी के पास जांच के लिए भेज दिया है।

X
बिना जानकारी के खुल गया एसबीआई में अकाउंट, बाकायदा लेन-देन भी हो रहा है
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..