पूर्व पार्षद बोले-पहले नहीं पता था / पूर्व पार्षद बोले-पहले नहीं पता था

Sironj News - पूर्व पार्षद बोले-पहले नहीं पता था सिरोंज चौराहा निवासी पूर्व पार्षद रवि तिवारी का कहना है यहां के लोगों को...

Jun 29, 2018, 05:15 AM IST
पूर्व पार्षद बोले-पहले नहीं पता था
पूर्व पार्षद बोले-पहले नहीं पता था

सिरोंज चौराहा निवासी पूर्व पार्षद रवि तिवारी का कहना है यहां के लोगों को यह पता नहीं था। बिजली के खंभे सड़क के बीच सावरकर चौक तक ही लगाने की योजना है। इस योजना का पता दैनिक भास्कर से लगा। वार्ड क्रमांक 21 की पार्षद शकुंतला राजपूत का कहना है कि सावरकर सड़क का संकरा हिस्सा छोड़कर तिरंगा चौक तक सड़क सौ फीट चौड़ी है। यहां आसानी से बिजली के खंभे डिवाइडर के रुप में लग सकते हैं। इससे सड़क अतिक्रमण मुक्त होगी। नगर की सुंदरता बढ़ेगी। वैसे भी मुख्यमंत्री नगर को स्मार्ट सिटी के रुप में विकसित करने की घोषणा कर चुके है। इसका प्रारंभ भी इसी काम से हो जाएगा।

अगला निर्माण स्टेशन से होगा

इधर अंबानगर से पेट्रोल पंप तक सीसी सड़क के एक हिस्से का निर्माण कार्य पूरा हो गया है। दूसरे हिस्से के लिए सेलेक्टेड स्वाइल का काम पूरा होने के बाद गिट्टी की पर्त डाली जा रही है। दूसरी साइड का सीसी निर्माण पूरा होते ही अगले चरण का निर्माण कार्य रेलवे स्टेशन से सिरोंज चौराहे के बीच शुरू होना है। नागरिकों का कहना है कि योजना में सुधार किया जाए।

X
पूर्व पार्षद बोले-पहले नहीं पता था
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना