--Advertisement--

दुष्कर्मी को खुलेआम चौराहे पर दो फांसी

Sironj News - मंदसौर में हुई दुष्कर्म की घटना को लेकर शनिवार को मुस्लिम नौजवान कमेटी ने मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन...

Dainik Bhaskar

Jul 01, 2018, 05:20 AM IST
दुष्कर्मी को खुलेआम चौराहे पर दो फांसी
मंदसौर में हुई दुष्कर्म की घटना को लेकर शनिवार को मुस्लिम नौजवान कमेटी ने मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन प्रशासन को सौंपा। ज्ञापन में घटना के दोषियों को बीच चौराहे पर फांसी देने की मांग की गई है।

तहसील कार्यालय में पहुंचे मुस्लिम नौजवान कमेटी अध्यक्ष रजी खान और साथियों ने मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन नायब तहसीलदार सीके ताम्रकार को सौंपा। ज्ञापन में मंदसौर में नाबालिग के साथ हुई दुष्कर्म की घटना का हवाला देते हुए बताया गया कि हर वर्ग को झिंझोड़ने वाली इस घटना से पूरा देश शर्मसार है। घटना में पीड़ित बालिका का इलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में सरकारी खर्च पर किया जाना चाहिए। पीडि़ता की मदद के लिए मुस्लिम नौजवान कमेटी सदैव तत्पर है। घटना को अंजाम देने वाले दोनों ही आरोपियों इरफान और आसिफ को बीच चौराहे पर फांसी पर लटकाया जाए। इससे की इस तरह की घटनाओं पर रोक लग सके। ज्ञापन में प्रदेश में शराब की बिक्री पर रोक लगाने की मांग भी कमेटी ने की है। ज्ञापन सौंपने वालों में रजी खान, अजमल शेर खान, अतीक मंसूरी, जफरउल्ला खान, नसीम खान, बिलाल शकूर तथा समीर कुरैशी शामिल थे।

X
दुष्कर्मी को खुलेआम चौराहे पर दो फांसी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..