• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Sironj News
  • 80 लाख का सामान ले गए थे डकैत, 8 लोग गिरफ्तार, सिर्फ 80 हजार की जब्ती
--Advertisement--

80 लाख का सामान ले गए थे डकैत, 8 लोग गिरफ्तार, सिर्फ 80 हजार की जब्ती

डकैत हमारे यहां से 80 लाख का सामान ले गए थे। पुलिस ने पहले 80 हजार की एफआईआर की और इसके बाद हमसे 20 लाख के सामान की ही...

Danik Bhaskar | Jul 08, 2018, 05:35 AM IST
डकैत हमारे यहां से 80 लाख का सामान ले गए थे। पुलिस ने पहले 80 हजार की एफआईआर की और इसके बाद हमसे 20 लाख के सामान की ही लिस्ट ली। पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित आठ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन उनके सिर्फ 80 हजार की जब्ती बताई है। सारा सामान पुलिस ने हजम कर लिया है।

एमएलए बिल्डिंग में हुई डकैती के मामले में शनिवार को पीड़ित परिवार ने प्रेस कांफ्रेंस करके पुलिस पर इस तरह के तमाम आरोप लगाए। रावजी पथ पर स्थित अपने निवास पर आयोजित हुई पत्रकार वार्ता में राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि घर की तिजोरी में मेरी मां और मेरी प|ी समेत चारों बहुओं के जेवर रखे हुए थे। इनमें करीब सवा 2 किलो सोने और 15 किलो चांदी के जेवर शामिल हैं। इसके साथ ही डकैत 5 लाख रुपए नगद भी हमारे यहां से ले गए थे। डकैती वाले दिन सुबह के समय पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर सिर्फ 80 हजार का सामान लिखा। इसके बाद हमसे कहा गया कि 20 लाख का सामान बता दो। एक बार भी हमसे पूरा सामान लिखवाने को नहीं कहा। पुलिस ने मामले में 8 डकैतों गिरफ्तार लिया है लेकिन उनके पास से सिर्फ 3 किलो चांदी ही बरामद की है। जिन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उनमें मुख्य आरोपी भी शामिल है। पुलिस ने पूरे मामले में फिल्मी कहानी बनाई है। मामले में हमने गृहमंत्री और मुख्यमंत्री को भी ज्ञापन दिया है लेकिन अभी तक कहीं से भी कुछ नहीं हुआ। उनका कहना था हम प्रेस के माध्यम से अपनी पीड़ा बता रहे हैं। घटना के बाद से घर के बच्चे स्कूल जाने से भी डर रहे हैं। यदि शासन ने अब भी कुछ नहीं किया तो हम आत्महत्या करने को मजबूर हो जाएंगे।