--Advertisement--

जनप्रतिनिधियों ने किया छात्रावास का निरीक्षण

सिरोंज| भोपाल रोड स्थित शासकीय कन्या छात्रावास का जनप्रतिनिधियों ने मंगलवार को आकस्मिक निरीक्षण किया।...

Danik Bhaskar | Jun 27, 2018, 05:40 AM IST
सिरोंज| भोपाल रोड स्थित शासकीय कन्या छात्रावास का जनप्रतिनिधियों ने मंगलवार को आकस्मिक निरीक्षण किया। जनप्रतिनिधियों ने छात्राओें की कम उपस्थिति पर नाराजगी भी जताई।

महिला एवं बाल विकास विभाग की जिला सभापति माधवी माथुर, जनपद अध्यक्ष जितेन्द्र बघेल तथा पूर्व जनपद अध्यक्ष जितेन्द्र बघेल मंगलवार सुबह अचानक भोपाल रोड स्थित कन्या छात्रावास का निरीक्षण करने पहुंचे। अचानक जनप्रतिनिधियों को आया देख अधीक्षिका और स्टाफ हैरत में पड़ गया। इस दौरान जनप्रतिनिधियों ने छात्रावास में उपलब्ध सीटों की जानकारी ली तो अधीक्षिका ने बताया कि छात्रावास 100 सीटर है। जनप्रतिनिधियों ने पूछा की वर्तमान में कितनी छात्राएं है तो अधीक्षिका ने बताया कि 44 छात्राएं मौजूद है। वे छात्राओं की कम उपस्थिति के सवाल पर कोई जवाब नहीं दे सकी। इस दौरान जनपद अध्यक्ष ने छात्राओं से छात्रावास की सुविधाओं की जानकारी भी ली।

छात्राओं ने बताया कि यहां पर लगे सोलर प्लांट की प्लेट चोरी हो जाने की वजह से उन्हें जलसंकट का सामना करना पड़ रहा है। इस पर सभी जनप्रतिनिधियों ने अधीक्षिका को छात्राओं की उपस्थिति बढ़ाने तथा सोलर प्लांट को व्यवस्थित करवाने के निर्देश भी दिए।