• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Sironj
  • लूट के मामले में तीन युवाअों से पूछताछ लेकिन गिरफ्तारी नहीं
--Advertisement--

लूट के मामले में तीन युवाअों से पूछताछ लेकिन गिरफ्तारी नहीं

सिनेमा चौराहे पर एमएलए बिल्डिंग में हुई लूट की घटना का जल्दी ही खुलासा होने की संभावना है। पुलिस ने मामले को लेकर...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 06:35 AM IST
लूट के मामले में तीन युवाअों से पूछताछ लेकिन गिरफ्तारी नहीं
सिनेमा चौराहे पर एमएलए बिल्डिंग में हुई लूट की घटना का जल्दी ही खुलासा होने की संभावना है। पुलिस ने मामले को लेकर सिरोंज के ही तीन युवाओं से सख्त पूछताछ की है। हालांकि मामले में अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

नगर के सिनेमा चौराहे पर शनिवार-रविवार की रात राजू अग्रवाल और उनकी प|ी ममता अग्रवाल के साथ मारपीट कर अज्ञात लुटेरे घर में रखा करीब 20 लाख रुपए का माल लूट कर ले गए थे। इस घटना के बाद अग्रवाल समाज और व्यापारी संगठनों ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठाते हुए वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की थी।

मंगलवार को एसपी विनीत कपूर भी घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुंचे। बुधवार को सर्राफा संघ ने गृहमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन भी तहसीलदार को सौंपा गया। इन तमाम गतिविधियों के बीच सिरोंज पुलिस आरोपियों की तलाश में लगातार घूमती रही। पुलिस ने आसपास के थाना क्षेत्रों में घटना से जुड़े सीसी टीवी फुटेज पहुंचाने के साथ ही स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की। इसी दौरान बुधवार रात को पुलिस ने नगर के तीन युवाओं को भी उठाया है।

उनसे पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस की कार्रवाई के बीच युवाओं से जुड़े रिश्तेदारों और दोस्तों का मजमा सिरोंज थाने में लगा रहा। हालांकि पुलिस ने अपनी कार्रवाई से जुड़ी कोई भी स्पष्ट जानकारी लोगों को नहीं दी। पूछताछ का यह सिलसिला गुरुवार को भी दिनभर चला। इस कार्रवाई के बीच लूट के इस मामले का खुलासा जल्दी ही होने की उम्मीद है। इस संबंध में टीआई प्रकाश शर्मा ने बताया कि एसपी के मार्गदर्शन में यह जांच चल रही है। संदिग्धों से लगातार पूछताछ की जा रही हैं।

X
लूट के मामले में तीन युवाअों से पूछताछ लेकिन गिरफ्तारी नहीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..