सोनकछ

  • Home
  • Madhya Pradesh News
  • Sonkutch News
  • प्रतिनिधि पर केस दर्ज हुआ तो भाजपा सांसद को दिखा अफसरों का भ्रष्टाचार
--Advertisement--

प्रतिनिधि पर केस दर्ज हुआ तो भाजपा सांसद को दिखा अफसरों का भ्रष्टाचार

सोनकच्छ जपं अध्यक्ष के पति और सांसद प्रतिनिधि दशरथ यादव के खिलाफ केस दर्ज होने के दूसरे दिन बुधवार को सांसद मनोहर...

Danik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:35 AM IST
सोनकच्छ जपं अध्यक्ष के पति और सांसद प्रतिनिधि दशरथ यादव के खिलाफ केस दर्ज होने के दूसरे दिन बुधवार को सांसद मनोहर ऊंटवाल एसपी अंशुमानसिंह से मिले। लंबी चर्चा कर केस को झूठा बताते हुए जांच पूरी होने तक दशरथ की गिरफ्तारी नहीं करने का आग्रह किया। इधर, एसपी ने आश्वस्त किया कि निष्पक्ष जांच होगी। हालांकि गिरफ्तारी रोके जाने जैसा कोई स्पष्ट आश्वासन नहीं दिया है। ऐसे में दशरथ की गिरफ्तारी कभी भी हो सकती है।

इधर, मामले में सांसद ने दावा करते हुए कहा कि योजना में हुए भ्रष्टाचार उजागर करने से अफसर बौखला गए और झूठा केस दर्ज कराया। इसके पूर्व मंगलवार रात को सांसद ऊंटवाल सोनकच्छ टीआई से भी मिल चुके हैं। गौरतलब है शासकीय कार्य रोकने और धमकाने का आरोप लगाते हुए जपं सीईओ डॉली परतेती ने दशरथ पर साेनकच्छ थाने पर केस दर्ज कराया था।

बुधवार को सांसद ऊंटवाल सुबह 11.15 बजे पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे। उनके साथ में चांदाखेड़ी के ग्रामीण भी थे जहां हुए प्रधानमंत्री आवास योजना में घोटाले को सांसद प्रतिनिधि दशरथ ने उजागर किया था और जपं सीईओ पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। सांसद ने एसपी से कहा कि दशरथसिंह यादव पर जपं सीईओ ने झूठा केस दर्ज कराया है। सीईओ और अमले ने आदिवासी हितग्राहियों के साथ धोखा कर बिना आवास बनाए ही राशि आहरित कर ली, जब इसकी शिकायत दशरथ ने की तो उसी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का मनगढ़ंत प्रकरण दर्ज करा दिया गया। मेरे साथ उसी गांव चांदाखेड़ी के लोग आए हैं, इनसे हकीकत पूछ लीजिए। फिर सांसद ने मोबाइल वीडियो भी एसपी को बताए।

यह घोटाला उजागर होने की बौखलाहट है : ऊंटवाल

सांसद प्रतिनिधि पर केस दर्ज करने के विरोध में एसपी से चर्चा करते ऊंटवाल।

एसपी ने रिकॉर्डिंग व सबूत मांगे

एसपी ने कहा कि आपके पास जो सबूत और रिकॉर्डिंग हैं, वे उपलब्ध करा दीजिए। राशि निकालने वाली बात की भी जांच कराई जाएगी। दशरथ पर दर्ज मुकदमे की पूरी जांच होगी।

Click to listen..