• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Tarana
  • शांति समिति की बैठक : उपद्रव फैलाने वालों पर होगी रासुका की कार्रवाई
--Advertisement--

शांति समिति की बैठक : उपद्रव फैलाने वालों पर होगी रासुका की कार्रवाई

शांति समिति की बैठक जनपद सभागृह में गुरुवार को आयोजित की गई। बैठक के दौरान आगामी होली एवं रंग पंचमी महापर्व को...

Danik Bhaskar | Mar 02, 2018, 05:50 AM IST
शांति समिति की बैठक जनपद सभागृह में गुरुवार को आयोजित की गई। बैठक के दौरान आगामी होली एवं रंग पंचमी महापर्व को शांति पूर्वक मनाने का निर्णय लिया गया। नगर में निकलने वाली दो प्रमुख रंगारंग गेर शांतिपूर्ण निकालने पर विचार-विमर्श हुआ। नगर की साफ-सफाई व्यवस्था आदि पर विस्तृत चर्चा की गई। दोपहिया वाहन पर तीन व्यक्तियों के यात्रा करते पाए जाने पर सीधा गाड़ी जब्त करने की कार्रवाई करने, वहीं असामाजिक तत्वों द्वारा उपद्रव फैलाने पर रासुका की कार्रवाई करने आदेश की जानकारी थाना प्रभारी ने दी।

मार्च में लगभग सभी विद्यालयों में परीक्षाएं शुरू हो गई है। इस कारण ध्वनि विस्तारक यंत्रों पर भी लगाम लगाने की प्रशासन द्वारा अपील की गई है। पुलिस प्रशासन द्वारा मीडिया से भी अनुरोध किया है नगर में उपद्रव फैलाने वाले लोगों की जानकारी प्रशासन तक पहुंचाए।

वहीं थाना प्रभारी दीपक शेजवार ने शासन की योजना अंतर्गत संचालित डायल 100, चाइल्ड हेल्पलाइन 1098 एवं महिला हेल्पलाइन 1090 पर किसी भी प्रकार की समस्या आने पर शिकायत दर्ज कराने की अपील की गई है। बैठक में एसडीएम प्रदीप सोनी, तहसीलदार संजय वाघमारे, जनपद सीईओ बीएल पवार, एसडीओपी धर्मराजसिंह सूर्यवंशी, थाना प्रभारी दीपक शेजवार एवं तथा नगर के संभ्रांत नागरिकों की उपस्थिति में आयोजित की गई।