थंडाला

  • Home
  • Madhya Pradesh News
  • Thandala News
  • स्पर्धा : बच्चों ने चित्र बनाकर पॉलीथिन मुक्त थांदला बनाने का संदेश दिया
--Advertisement--

स्पर्धा : बच्चों ने चित्र बनाकर पॉलीथिन मुक्त थांदला बनाने का संदेश दिया

थांदला. कार्यक्रम में छात्रा को पुरस्कृत करते अतिथि। नगर विकास समिति और लायंस क्लब ने किया आयोजन, पुरस्कार...

Danik Bhaskar

Apr 17, 2018, 05:00 AM IST
थांदला. कार्यक्रम में छात्रा को पुरस्कृत करते अतिथि।

नगर विकास समिति और लायंस क्लब ने किया आयोजन, पुरस्कार वितरित किए

भास्कर संवाददाता | थांदला

नगर विकास समिति और लायंस क्लब द्वारा स्वच्छ थांदला और पॉलीथिन मुक्त थांदला विषय पर पर इंटर स्कूल चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन स्थानीय इंडोर स्टेडियम में किया गया। इसके लिए रखे गए पुरस्कार वितरण समारोह में विधायक कलसिंह भाबर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे।

भाबर ने कहा कि पॉलीथिन का उपयोग पूरी तरह से बंद करने के इस पुनीत कार्य में मैं भी सहभागी बनूं तो यह मेरा सौभाग्य होगा। बच्चे भी स्वच्छ और पॉलीथिन मुक्त थांदला की कल्पना कर रहे हैं यह अच्छी बात है। पूर्व जियोस सदस्य विश्वास सोनी ने कहा कि नगर विकास समिति अौर लायंस क्लब का संयुक्त प्रयास सराहनीय है। इसी तरह अन्य सामाजिक संस्थाएं भी सामने आएं और पॉलीथिन का उपयोग बंद करने की पहल करें। भाजपा प्रदेश मंत्री संगीता सोनी ने भी संबोधित किया।

आयोजन में स्थानीय स्कूलों के 60 से अधिक बच्चे प्रतिभागी बने। जूनियर वर्ग में प्रथम न्यू हिमालिया स्कूल की रिधिमा सोनी, द्वितीय अणु पब्लिक स्कूल की रियांषा चौहान एवं तृतीय सैंट फ्लोरा की हेतल वैद्य रही। सीनियर वर्ग में प्रथम न्यू हिमालिया स्कूल की निहारिका शुक्ला, द्वितीय अणु पब्लिक स्कूल के अंशुल धानक रहे। सभी को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में मिट्टी के गणेशजी बनाओ प्रतियोगिता के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया गया।

Click to listen..