--Advertisement--

विद्यार्थी परिषद ने पूरे जिले के कॉलेजों को कराया बंद

Tikamgarh News - अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने दीपाली हत्याकांड का खुलासा ना होने के विरोध में बुधवार को जिलेभर...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:35 AM IST
विद्यार्थी परिषद ने पूरे जिले के कॉलेजों को कराया बंद
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने दीपाली हत्याकांड का खुलासा ना होने के विरोध में बुधवार को जिलेभर के कॉलेजों को बंद करा दिया। कार्यकर्ताओं ने पुलिस की नाकामी पर जमकर नारेबाजी कर विरोध-प्रदर्शन किया।

जिला सह संयोजक संदेश नायक ने बताया कि परिषद लगातार दीपाली हत्याकांड का खुलासा करने की मांग पुलिस प्रशासन से कर रही है, लेकिन 11 दिन बीत जाने के बाद भी इस हत्याकांड का कोई भी खुलासा नहीं किया जा रहा है। कॉलेलों को बंद कराकर प्रशासन को यह बताने का प्रयास किया है कि दीपाली हत्याकांड का खुलासा जल्द से जल्द किया जाए, वरना विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता पूरे जिले में उग्र आंदोलन करेंगे।

टीकमगढ़ के शासकीय स्नातकोत्तर अग्रणी महाविद्यालय में छात्रसंघ सचिव एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य संकल्प जैन के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने महाविद्यालय मेंं कक्षाओं का बहिष्कार कराकर बंद का आव्हान किया।

कृषि महाविद्यालय में नगर उपाध्यक्ष ऋषि अवस्थी के नेतृत्व में, विधि महाविद्यालय में नगर सह मंत्री अनिकेत जैन के नेतृत्व में, कन्या महाविद्यालय में जिला छात्रा प्रमुख सीता यादव के नेतृत्व में, एवं संत रामदास महाविद्यालय में कॉलेज इकाई अध्यक्ष मोहम्मद शोएब एवं छात्रसंघ सचिव सहदेव कुशवाहा के नेतृत्व में महाविद्यालयों को बंद कराया गया।

सभी जगह बंद कराए कॉलेज : पलेरा और जतारा महाविद्यालय में जिला संयोजक रोहित चौरसिया, पृथ्वीपुर में जिला सह संयोजक संदेश नायक, खरगापुर में ब्लॉक सह संयोजक रामेश्वर यादव के नेतृत्व मे कॉलेज बंद कराए गए।

X
विद्यार्थी परिषद ने पूरे जिले के कॉलेजों को कराया बंद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..