• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Tikamgarh
  • Tikamgarh - मुख्यमंत्री ने किया जिले के स्वासहायता समूहों की महिलाओं से सीधा संवाद
--Advertisement--

मुख्यमंत्री ने किया जिले के स्वासहायता समूहों की महिलाओं से सीधा संवाद

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में 7 सितंबर को मप्रडे-राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के स्वा सहायता समूहों का...

Dainik Bhaskar

Sep 09, 2018, 05:40 AM IST
Tikamgarh - मुख्यमंत्री ने किया जिले के स्वासहायता समूहों की महिलाओं से सीधा संवाद
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में 7 सितंबर को मप्रडे-राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के स्वा सहायता समूहों का आजीविका संवाद कार्यक्रम रखा। इसमें मप्र के स्वासहायता समूहों के संगठनों के अध्यक्षों को आमंत्रित किया गया। कार्यक्रम में टीकमगढ़ जिले के विकासखंडों से रजनी गौर-पलेरा, संध्या विश्वकर्मा-पृथ्वीपुर, हेमलता-निवाड़ी, पार्वती मिश्रा-जतारा, लली अहिरवार-टीकमगढ़ एवं रेखा सिंह बल्देवगढ़ की महिलाओं ने भाग लिया।

आजीविका संवाद कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुष्प वर्षा द्वारा स्वसहायता समूह की महिलाओं का स्वागत किया एवं आजीविका मिशन द्वारा महिला सशक्तिकरण एवं आजीविका संवर्धन पर किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा भी की। मुख्यमंत्री द्वारा विगत दिनों प्रदेश में किए गए भ्रमण के तहत देखे गए महिलाओं के उत्साह एवं समर्थन के लिए उन्होंने महिलाओं का हार्दिक अभिनंदन एवं धन्यवाद किया। स्वयं सहायता समूह की महिलाओं द्वारा किए जा रहे आजीविका एवं कौशल उन्नयन के प्रयासों की सराहना करते हुए कार्यक्रम के संबोधन के बाद जिला टीकमगढ़ की स्वयं सहायता समूह की महिलाओं के साथ आजीविका मिशन के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं मुख्यमंत्री द्वारा फोटो भी निकलवाए।

फोटो निकलवाने के बाद जब महिलाओं से पूछा गया कि उन्हें मुख्यमंत्री के साथ मंच पर खड़ा होकर फोटो निकलवाने में कैसा महसूस हुआ, तो महिलाओं का कहना है कि, आज इतने बड़े मंच पर प्रदेश के मुखिया के साथ फोटो लेना हमारे लिए गर्व का विषय है। इतने बड़े मंच पर स्वासहायता समूह के कारण ही आने का मौका मिला। इसके लिए स्वासहायता समूह एवं मप्र डे राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन को हम का धन्यवाद।

X
Tikamgarh - मुख्यमंत्री ने किया जिले के स्वासहायता समूहों की महिलाओं से सीधा संवाद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..