• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Tikamgarh
  • Tikamgarh - पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों के विरोध में कांग्रेस आज कराएगी बाजार बंद
--Advertisement--

पेट्रोल-डीजल के बढ़े दामों के विरोध में कांग्रेस आज कराएगी बाजार बंद

कांग्रेस ने 10 सितंबर को भारत बंद अव्हान किया हैं। टीकमगढ़ बंद कराने के लिए दुकानदारों से अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद...

Danik Bhaskar | Sep 10, 2018, 05:50 AM IST
कांग्रेस ने 10 सितंबर को भारत बंद अव्हान किया हैं। टीकमगढ़ बंद कराने के लिए दुकानदारों से अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील करते हुए कांग्रेस पदाधिकारी सड़कों पर निकले।

जिला निगरानी समिति के अध्यक्ष देवेंद्र नापित ने बताया कि 10 सितंबर सोमवार को शहर बंद रखा गया। रविवार को बाजार में घूमकर दुकानदारों से अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद रखने की अपील की गई। जिसमें कटरा बाजार, सिंधी धर्मशाला, कोतवाली, पुराना बस स्टैंड, गांधी चौराहा, पपौरा चौराहा, नया बस स्टैंड, अस्पताल चौराहे तक पहुंचकर कांग्रेस पदाधिकारियों ने लोगों को मोदी सरकार के द्वारा बेतहाशा बढ़ाई जा रही महंगाई के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के दाम शिखर पर पहुंच रहे हैं। आम आदमी की जेब पर केंद्र सरकार डाका डाल रही हैं। जिसके चलते विरोध प्रदर्शन किया जा रहा हैं।

पुलिस बोली जबरन दुकान बंद कराना अपराध: बाजार बंद को लेकर पुलिस विभाग ने निर्देश जारी किए हैं। एएसपी सुरेंद्र कुमार जैन ने कहा कि किसी व्यक्ति के द्वारा व्यवसायिक प्रतिष्ठान को जबरदस्ती बंद कराना, बंद करने के लिए धमकाना, उसकी दुकान की तोड़फोड़ करना, दुकान का सामान फेंकना, सामान को नुकसान पहुंचाता है तो ऐसा करने पर पीड़ित की ओर से शिकायत मिलते ही तुरंत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि यदि किसी व्यक्ति द्वारा स्वैच्छिक रूप से भारत बंद का समर्थन करते हुए अपना प्रतिष्ठान बंद रखा जाता है तो इसमें कोई आपत्ति नहीं होगी।