विज्ञापन

प्यार में इस कदर अंधी हुई पत्नी कि शादी के कुछ दिन बाद ही करवा दिया पति का मर्डर, पश्चाताप हुआ तो प्रेमी के साथ चुनी रोंगटे खड़े कर देने वाली मौत

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 12:14 PM IST

मध्य प्रदेश न्यूज: ससुर बोले- शादी के 3 दिन बाद एक लड़का आया और बहू का रिश्तेदार बताकर उसके ही कमरे में सो गया था

  • comment

टीकमगढ़ (मध्य प्रदेश)। प्यार में अंधी पत्नी ने प्रेमी के हाथों पति की हत्या करा दी। फिर अपनी गलती का अहसास होने पर प्रेमी के संग ट्रेन से कटकर जान दे दी। मामला उत्तरप्रदेश के झांसी जिले के तालबेहट का है। शुक्रवार सुबह रेलवे स्टेशन से कुछ किमी की दूरी पर दोनों के शव पड़े मिले। इसके एक दिन पहले प्रेमी ने सिद्ध बाबा मंदिर पर दर्शन करने आए प्रेमिका के पति की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वारदात को अंजाम देने के बाद मृतक की पत्नी और आरोपी भाग गए थे। बता दें, गुरुवार को दोपहर में 25 वर्षीय सुनील कुशवाहा पत्नी पूजा के साथ बाइक से मंदिर में दर्शन करने आया था। वह मंदिर से वापस लौट रहा था, तभी दो लोग बाइक से पहुंचे और सुनील के बिल्कुल करीब जाकर सिर में गोली मार दी।


युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद सुनील की पत्नी आरोपी के साथ भाग निकली थी। ओरछा पुलिस जांच में जुटी थी कि दूसरे दिन शुक्रवार को सूचना मिली कि एक युवती और एक युवक ने तालबेहट के पास ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। शवों की शिनाख्त करने पर पता चला युवती मृतक सुनील की पत्नी पूजा कुशवाहा है और साथ में मरने वाला उसका प्रेमी पुष्पेंद्र कुशवाहा है।


आसपास के गांव के थे प्रेमी-प्रेमिका: तालबेहट के एसडीओपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि पूजा और उसका प्रेमी पुष्पेंद्र आसपास के ही गांव के रहने वाले थे। दोनों के आत्महत्या करने से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा है। एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

पति की हत्या के एक दिन पहले प्रेमी उसके घर में रुका था

प्रेमिका ने पति की हत्या की साजिश तो उसी समय रच ली थी जब एक दिन पहले यानी 13 मार्च को उसका प्रेमी रिश्तेदार बनकर आया और रात रुका। तीनों एक ही कमरे में सो गए। ससुराल में किसी को शक न हो, इसलिए पूजा ने पति सहित अन्य लोगों काे बताया कि पुष्पेंद्र उसके फूफा का लड़का है। सुनील के पिता आशाराम कुशवाहा ने बताया कि 10 फरवरी को बहू की विदा कराकर घर लाए थे। तीन दिन बाद एक लड़का उनके घर आया और बहू का रिश्तेदार बताकर बहू के ही कमरे में सो गया था। उस समय किसी को शक तक नहीं हुआ।

पुलिस का दावाः सुनील की हत्या की स्क्रिप्ट पहले लिखी गई थी

यूपी पुलिस का मानना है कि पति की हत्या की स्क्रिप्ट उसी दिन लिखी जा चुकी थी। 14 मार्च को पत्नी पूजा ने पति से ओरछा के पास मंदिर के दर्शन करने की जिद की। इस बीच पूजा और पुष्पेंद्र के बीच मोबाइल पर लगातार बातचीत होती रही। इसके बाद दोनों मंदिर पहुंचे। पूजा ने प्लानिंग के तहत पति सुनील को मंदिर भेज दिया और खुद बाहर बाइक के पास खड़ी रही। इसके बाद प्रेमी अपने एक और सहयोगी के साथ आया और सुनील के सिर पर नजदीक से वार कर दिया। इसके बाद पूजा अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी।

10 फरवरी को हुई थी पूजा की दूसरी शादी

यूपी पुलिस के मुताबिक पूजा की शादी 10 फरवरी को हुई थी। पहली शादी किससे की थी और क्यों टूटी। इस बात की पुलिस जानकारी जुटा रही है। बताया जाता है कि पूजा ने घर वालों के दबाव में दूसरी शादी तो कर ली थी, लेकिन उसका मन अपने प्रेमी पुष्पेंद्र में ही था। शादी के बाद भी दोनों एक-दूसरे से बात करते रहते थे। एडीशनल एसपी सुरेंद्र कुमार जैन ने बताया कि यह पूरा मामला त्रिकोणीय प्रेम का है। घटना के संबंध में मृतक के पिता आशाराम कुशवाहा का कहना है कि उसके बेटे सुनील की दूसरी शादी एक माह पहले हुई थी। पूजा व सुनील की यह दूसरी शादी थी।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन