टिमरनी

--Advertisement--

बस स्टैंड चौराहे पर नहीं है संकेतक बोर्ड, वाहन चालक हो रहे परेशान

नगर से इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे और होशंगाबाद - खंडवा स्टेट हाईवे गुजरा है। इसके बाद भी बस स्टैंड चौराहे पर संकेतक...

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 05:05 AM IST
बस स्टैंड चौराहे पर नहीं है संकेतक बोर्ड, वाहन चालक हो रहे परेशान
नगर से इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे और होशंगाबाद - खंडवा स्टेट हाईवे गुजरा है। इसके बाद भी बस स्टैंड चौराहे पर संकेतक बोर्ड नहीं लगाए गए हैं। एनएच व एसएच के कारण वाहनों की आवाजाही दिन-रात लगी रहती है।

संकेतक बोर्ड के अभाव में आए दिन हादसे होते रहते हैं। नगर के सबसे व्यस्ततम चौराहे बस स्टैंड पर नेशनल हाईवे, स्टेट हाईवे और नगर परिषद ने अब तक संकेतक बोर्ड ही नहीं लगाए हैं। इस कारण वाहन चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। बस स्टैंड चौराहे पर यात्रियों को इंदौर, भोपाल, नागपुर, बैतूल, होशंगाबाद, हरदा, खंडवा, करताना, छीपानेर से आने वाले वाहनों की आवाजाही लगी रहती है। हर पांच मिनिट में बस आती है, वहीं ट्रक, डंपर जैसे भारी वाहन भी गुजरते रहते हैं।

मुख्य मार्ग से हर दिन सैकड़ों वाहन गुजरते हैं। कई बार वाहन चालकों को संकेतक बोर्ड के अभाव में जानकारी नहीं लगने से भटकना पड़ रहा है। बड़े वाहन चालक बीच चौराहे पर ही रुककर मार्ग पूछते हैं। इससे जाम की स्थिति बनती है। वहीं रास्ता मालूम नहीं होने पर कई बार भटकते हुए गलत दिशा में चले जाते हैं। इससे उन्हें वापस लौटकर आना पड़ता है। शहर की दूरी और दिशा का पता चल सके इसलिए, वाहन चालकों की सुविधा के लिए विभाग को तीनों ही मुख्य मार्गों पर संकेतक बोर्ड लगवाना चाहिए।

टिमरनी। नगर के बस स्टैंड पर नहीं है संकेतक बोर्ड।


X
बस स्टैंड चौराहे पर नहीं है संकेतक बोर्ड, वाहन चालक हो रहे परेशान
Click to listen..