Hindi News »Madhya Pradesh »Timarni» भतीजे की शादी में जा रहे थे, ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

भतीजे की शादी में जा रहे थे, ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

भास्कर संवाददाता|टिमरनी/हरदा. भतीजे की शादी में शामिल होने हरदा से बिच्छापुर जा रहे एक व्यक्ति की सड़क हादसे में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 19, 2018, 05:35 AM IST

भास्कर संवाददाता|टिमरनी/हरदा.

भतीजे की शादी में शामिल होने हरदा से बिच्छापुर जा रहे एक व्यक्ति की सड़क हादसे में मौत हो गई। बाइक पर सवार दो अन्य युवक घायल हो गए। एक की हालत गंभीर है जिसे जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

शकूर सत्तार काॅलोनी महारानी लक्ष्मीबाई वार्ड 28 निवासी रामोतार पिता सीताराम लखोरे (48) अपने भतीजे की शादी में शामिल होने बिच्छापुर जा रहे थे। वे हरदा से ट्रैक्टर ट्राली से टिमरनी पहुंचे। टिमरनी में वार्ड 5 निवासी अपने रिश्तेदार राकेश सूर्यवंशी और उसके साथी डगांवा निवासी पूनम घाटे से मिले। यहां से तीनों बिच्छापुर में आयोजित सम्मेलन में जाने के लिए एक बाइक पर सवार होकर निकले। मिश्रा पेट्रोल पंप से पेट्रोल लेकर छिदगांव रोड की ओर जा रहे थे। यहां ट्रैक्टर क्रमांक एमपी-47 एच-0310 के चालक ने बिना संकेत और हार्न दिए तेज गति से ट्रैक्टर मोड़ दिया। इससे उनकी बाइक क्रमांक एमपी-47 एमई-6466 टकराई और दूर जाकर गिरी। हादसे में रामोतार लखोरे के कान के नीचे से खून बहने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई। बाइक चला रहा राकेश सूर्यवंशी गंभीर घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया गया। पूनम घाटे को मामूली चोट आई हैं। जिसे टिमरनी में डॉ एमके चौरे ने प्राथमिक उपचार के करीब 5 घंटे बाद डिस्चार्ज किया। हादसे के बाद लोगों ने मदद की।

हेलमेट होता तो बच जाती जान

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार रामोतार लखोरे ने यदि हेलमेट पहना होता तो उनकी जान बच सकती थी। पीएम करने वाले डॉ एमके चौरे ने बताया कि लखोरे के सिर और कान के नीचे से ज्यादा मात्रा में खून मौके पर ही बह गया था। सिर में भी गहरी अंदरुनी चोट थी। जिसके कारण मौत हुई।

मातम में बदली खुशियां

ट्रैक्टर चालक की लापरवाही से विवाह की खुशियां मातम में बदल गईं। रामोतार अपने खमगांव निवासी भतीजे की शादी में शामिल होने जा रहे थे। सुबह 10.45 बजे हादसे की खबर लगते ही खमगांव और हरदा समेत रिश्तेदारी में मातम छा गया। टिमरनी बीएमओ डॉ. महेंद्र चौरे ने बताया कि राकेश सूर्यवंशी बाइक चला रहा था। रामोतार लखोरे बीच में बैठे थे। पूनम घाटे पीछे सवार था। राकेश के सिर में और बांये पैर में घुटने के पास अंदरूनी चोट, फ्रेक्चर है। जिसे सीटी स्कैन और एक्सरे के लिए हरदा भेजा है। मृतक का पीएम करवाकर शव परिजनों को सौंपा गया। देर शाम नेमावर में नर्मदा तट पर रामोतार का अंतिम संस्कार हुआ। रामोतार मजदूरी करते थे। परिवार में दो बेटे और एक बेटी है।

टिमरनी। अस्पताल में भर्ती घायल।

खेत में जा रहा हनीफाबाद का युवक पुलिया से नीचे गिरा, भोपाल रैफर

कांकरिया|
हनीफबाद में एक युवक पुलिया पर रैलिंग नहीं होने से नीचे गिर गया। जिससे वह घायल हो गया। उसे भोपाल रैफर किया गया है। ग्रामीण रेवाराम ठाकुर ने बताया कि उनका भाई हरेराम पिता मनोहर शनिवार रात 8 बजे घर से खेत में जा रहा था। तभी गांव के बाहर नाले पर बनी पुलिया से नीचे गिर गया। जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आई है। पुलिया से गिरते ही वह चिल्लाया, तो ग्रामीण दौड़ पड़े। हादसा पुलिया पर रेलिंग नहीं होने के कारण हुआ है। शनिवार को भी महेंद्रगांव में माचक नदी की पुलिया पर रेलिंग नहीं होने से विशाल पिता विष्णुप्रसाद गौर बाइक सहित नदी में गिरकर घायल हो गया था।

बाइक से दीपगांव जा रहे दो भाई को कार ने मारी टक्कर, घायल

बालागांव। कार की टक्कर से घायल युवक।

बालागांव| कुर्मी क्षत्रिय गौर समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन में शामिल होने दो चचेरे भाई बाइक से दीपगांव जा रहे थे। नकवाड़ा के पास सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर घायल हो गए। एक को भोपाल रैफर किया गया है, दूसरा जिला अस्पताल में भर्ती है। ग्रामीणों ने बताया बालागांव निवासी दुर्गेश पिता मुकेश गौर (19) और चचेरा भाई मोहित गौर (21) रविवार सुबह 10 बजे बाइक से दीपगांव जा रहे थे। नकवाड़ा बस स्टैंड के पास सामने से तेज गति से आ रही कार ने बाइक सवार दोनों भाईयों को टक्कर मार दी। दुर्गेश को भोपाल रैफर और मोहित को जिला अस्पताल में भर्ती किया है। ग्रामीणों का कहना है हरदा-मगरधा मार्ग पर स्पीड ब्रेकर नहीं होने से हादसे होते रहते हंै।

पेट्रोल लेकर पंप से छिदगांव रोड की ओर बढ़े और हादसा

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Timarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×