Hindi News »Madhya Pradesh »Timarni» 270 बसों से भोपाल जाएंगे किसान, यात्री होंगे परेशानी

270 बसों से भोपाल जाएंगे किसान, यात्री होंगे परेशानी

हरदा। एक दिन पहले ही रही बसों की कमी। भास्कर संवाददाता | हरदा जिले के 15000 हजार किसान सोमवार को भोपाल में होने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 12, 2018, 05:40 AM IST

हरदा। एक दिन पहले ही रही बसों की कमी।

भास्कर संवाददाता | हरदा

जिले के 15000 हजार किसान सोमवार को भोपाल में होने वाले सम्मेलन में शामिल होने जाएंगे। इसके लिए प्रशासन ने 270 बसों की व्यवस्था की है। जिले की 50 बसों के अलावा आसपास के जिलों से भी बसें अधिग्रहित की गई हैं। इस वजह से 12 जनवरी को लोगों को यात्रा में परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इस दिन शादी के मुहूर्त भी अधिक हैं। इस कारण शादी में जाने के लिए लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा।

सहायक संचालक कृषि कपिल बेड़ा ने बताया जिले की हरदा, टिमरनी, खिरकिया, रहटगांव, सिराली व हंडिया तहसील के 15-16 हजार किसान भोपाल जाएंगे। इसके लिए खरगोन की 150, हरदा, खंडवा की 50-50 बसें, बुरहानपुर से 50 बसें लाई गई हैं।

स्कूल बसों को भी किया अधिग्रहित

जिले की यात्री बसों के अलावा स्कूल बसों को भी अधिग्रहित किया गया है। जानकारी के मुताबिक जिले में 34 बसें आरटीओं में रजिस्टर्ड हैं। इसके अलावा स्कूल बसें अधिग्रहित की गई हैं। हालांकि एक दिन पहले से ही बसें अधिग्रहित कर कृषि मंडी में खड़ी करा ली गई हैं। इससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस दिन हरदा के अलावा आसपास के जिलों से भी बसें उपलब्ध नहीं होंगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Timarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×