• Home
  • Madhya Pradesh News
  • Timarni News
  • एनएसयूआई के छात्रसंघ सचिव ने सोशल मीडिया पर किया अभद्र कमेंट, शिकायत
--Advertisement--

एनएसयूआई के छात्रसंघ सचिव ने सोशल मीडिया पर किया अभद्र कमेंट, शिकायत

होली के त्योहार से पहले सरकारी कॉलेज में एनएसयूआई छात्रसंघ सचिव ने सोशल मीडिया पर अभद्र कमेंट कर दिया। एबीवीपी ने...

Danik Bhaskar | Mar 06, 2018, 05:45 AM IST
होली के त्योहार से पहले सरकारी कॉलेज में एनएसयूआई छात्रसंघ सचिव ने सोशल मीडिया पर अभद्र कमेंट कर दिया। एबीवीपी ने इसके विरोध में छात्रसंघ सचिव के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने धारा 151 के तहत कार्रवाई की। वहीं दूसरे पक्ष पर कोई कार्रवाई नहीं की। इससे नाराज एनएसयूआई व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नगर में जुलूस निकालकर हंगामा किया। सोमवार को एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।

सरकारी कॉलेज में एनएसयूआई के छात्रसंघ सचिव चंदन पिता लखनलाल कुशवाह ने होली के त्योहार के पहले सोशल मीडिया पर अभद्र कमेंट्स कर दिया। इससे नाराज एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। इससे नाराज कांग्रेस व एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को जुलूस निकालकर एसडीएम पीके पांडे को ज्ञापन सौंपा। इसमें काउंटर केस दर्ज करने की मांग की है। कॉलेज अध्यक्ष पूजा सोनी ने चंदन का समर्थन करते हुए कहा कि छात्रों के हित में सोशल मीडिया पर कमेंट्स किया। इसमें गलत कुछ नहीं है।

विधायक के दबाव में की कार्रवाई

पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष सुभाष जायसवाल ने कहा कि सत्ता के दबाव में पुलिस-प्रशासन ने कार्रवाई की है। इस मामले की निष्पक्ष जांच करते हुए काउंटर केस दर्ज किया है। चंदन के खिलाफ लगाई धारा को हटाया जाए। वहीं युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष राहुल जायसवाल ने कहा विधायक के दबाव में पुलिस ने कार्रवाई की है। दो दिनों में धारा नहीं हटाई तो धरना प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान अभिजीत शाह, विनोद पटेल, राघवेंद्र चौरे सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

तीन घंटे बैठाए रखा सचिव को

सोमवार को चंदन कुशवाह की तहसील कार्यालय में पेशी हुई। कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि चंदन को परेशान करते हुए अधिकारियों ने तीन घंटे तक कार्यालय में रखा। जब चंदन कार्यालय में बैठा हुआ था, तभी कार्यकर्ता जुलूस निकालकर प्रदर्शन करते हुए कार्यालय पहुंच गए और चंदन को साथ ले जाने पर अड़ गए। तहसीलदार अलका एक्का ने साइन कराकर चंदन को जाने दिया।

जांच कर कार्रवाई की जाएगी


टिमरनी। एसडीएम को ज्ञापन सौंपते कांग्रेस व एनएसयूआई कार्यकर्ता।