Hindi News »Madhya Pradesh »Timarni» सरकारी अस्पताल में दिया डेढ़ लाख का फ्रीजर

सरकारी अस्पताल में दिया डेढ़ लाख का फ्रीजर

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शव रखने के लिए सोमवार को डेड बॉडी फ्रीजर दिया गया। फ्रीजर पूर्व डिप्टी कलेक्टर की...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 06, 2018, 05:45 AM IST

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शव रखने के लिए सोमवार को डेड बॉडी फ्रीजर दिया गया। फ्रीजर पूर्व डिप्टी कलेक्टर की स्मृति में उनके पुत्र ने दिया है। डेड बॉडी फ्रीजर के मिलने से सरकारी अस्पताल में शव को दो से तीन दिन तक रख सकेंगे।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पीएम गृह में भी पर्याप्त व्यवस्था नहीं है। अस्पताल में पीएम गृह जर्जर होने से अस्पताल में शव को रखने के लिए फ्रीजर की व्यवस्था नहीं थी। सोमवार को रिटायर्ड डिप्टी कलेक्टर मदनराव गद्रे की स्मृति में उनके पुत्र श्रीराम गद्रे ने अस्पताल में डेड बॉडी फ्रीजर दिया है। यह फ्रीजर रोगी कल्याण समिति को सौंपा गया। इसे अस्पताल में रखा जा सकें। पहले शव को रखने के लिए व्यवस्था नहीं होने से शव रातभर खुले में रखे रहते थे। इस दौरान सरकारी अस्पताल में कई बार ऐसे मौके भी आएं है, जब किसी व्यक्ति का शव 2 से 3 दिनों तक रखा रहने से परेशानी आती है। अब गद्रे परिवार के द्वारा दिए गए फ्रीजर शव को निशुल्क रखा जा सकेगा। श्रीराम ने बताया फ्रीजर डेढ़ लाख की लागत से खरीदा गया है। इस दौरान श्रीराम गद्रे, उपेंद्र गद्रे, उदय कोल्हटकर, कैलाश डूडी, विजय गोयल, नन्हेलाल कौशल, विवेक भुस्कुटे, बीएमओ डॉ. एमके चौरे, डॉ. पुष्पा देशमुख, डॉ. राजेश मीणा, नीलेश राठौर, सागर तिवारी, दीपक पटवारे समेत अन्य मौजूद रहे।

पूर्व डिप्टी कलेक्टर की स्मृति में पुत्र ने दिया फ्रीजर , अस्पताल में शव रखने में मिलेगी मदद

टिमरनी। फ्रीजर प्रदान करता गद्रे परिवार।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Timarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×