टिमरनी

--Advertisement--

वार्ड 2 में सफाई नहीं होने से रहवासियों ने सीएमओ का किया घेराव

नगर परिषद के वार्ड 2 में रेलवे लाइन क्षेत्र में सफाई नहीं हो रही है। इससे परेशान रहवासियों ने शुक्रवार को सीएमओ...

Dainik Bhaskar

Mar 10, 2018, 05:50 AM IST
वार्ड 2 में सफाई नहीं होने से रहवासियों ने सीएमओ का किया घेराव
नगर परिषद के वार्ड 2 में रेलवे लाइन क्षेत्र में सफाई नहीं हो रही है। इससे परेशान रहवासियों ने शुक्रवार को सीएमओ कार्यालय का घेराव किया। आक्रोशित रहवासियों ने सीएमओ एचआर खाड़े को जमकर खरी-खोटी सुनाई। साथ ही वर्षों से अधूरे पड़े विकास कार्यों को पूर्ण कराने की मांग की। साथ ही वार्ड पार्षद संगीता भैसारे ने अध्यक्ष गायत्री गोयल और सीएमओ एचआर खाड़े पर जानबूझकर विकास कार्य नहीं कराने का आरोप लगाया।

वार्ड 2 की रहवासी सुमंता बाई, गायत्री बाई, रेखा बाई, क्षमा चिचवारे, रविशंकर डोंगरे ने पार्षद संगीता भैसारे के साथ सीएमओ एचआर खाड़े को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि वार्ड में पिछले 3 वर्षों से सिर्फ टैंडर निकाले गए हैं, लेकिन उनका निर्माण कार्यों अब तक शुरू नहीं किया है। वार्ड के रहवासी आधारभूत सुविधाओं के लिए तरस रहे हैं। रहवासियों ने कई बार अध्यक्ष को भी ज्ञापन सौंपा लेकिन समस्याओं का समाधान नहीं हुआ।

टिमरनी। सीएमओ के कक्ष में विरोध जताते रहवासी।

वार्ड में जगह-जगह लगे गंदगी के ढेर, बीमारियां फैलने का डर सता रहा है

रहवासी क्षमा तंवर, रमा बाई, गुलशन चौरसिया, लता बाई ने बताया वार्ड में जगह-जगह गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। कागजी तौर पर सफाई हो रही है। जमीनी हकीकत कुछ ओर ही है। वार्ड की नालियां चोक हैं। इस कारण मच्छर-मक्खियों का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। बीमारियां फैलने का डर सता रहा है। अगर जल्द ही समस्याओं का समाधान नहीं किया तो आंदोलन किया जाएगा।

वार्ड में जल्द विकास कार्य शुरू करेंगे


X
वार्ड 2 में सफाई नहीं होने से रहवासियों ने सीएमओ का किया घेराव
Click to listen..