टिमरनी

--Advertisement--

होर्डिंग 2.33 लाख रुपए, वाहन पार्किंग ठेका 1.10 लाख रुपए में हुआ नीलाम

नगर पंचायत कार्यालय में सोमवार को होर्डिंग, वाहन पार्किंग और बाजार ठेके की नीलामी की। इसमें होर्डिंग व वाहन...

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 05:55 AM IST
होर्डिंग 2.33 लाख रुपए, वाहन पार्किंग ठेका 1.10 लाख रुपए में हुआ नीलाम
नगर पंचायत कार्यालय में सोमवार को होर्डिंग, वाहन पार्किंग और बाजार ठेके की नीलामी की। इसमें होर्डिंग व वाहन पार्किंग की ही नीलामी हो सकी, वहीं बाजार ठेके के लिए एक भी आवेदन नहीं आने के कारण इसकी नीलामी नहीं हो सकी।

नगर पंचायत कार्यालय में दोपहर 12 बजे से वाहन पार्किंग के ठेके की नीलामी शुरू की। इसमें 4 लोगों ने बोली लगाने के लिए 15-15 हजार की अमानत राशि जमा कराई। सरकारी बोली 1.41 लाख तय की, लेकिन बोलीकर्ताओं ने 1.01 लाख से बोली शुरू की और 1.10 लाख में गोविंद पिता सुखराम ने ठेका लिया। वाहन पार्किंग का ठेका शासकीय बोली से कम होने के कारण उसे परिषद की बैठक में निर्णय लेने के लिए छोड़ दिया है। इसके बाद होर्डिंग ठेका शुरू हुआ। इसमें 6 लोगों ने अमानत राशि के आवेदन जमा किए।

सरकारी बोली 1.43 लाख तय की, ठेका 2.33 लाख में हुआ। दोपहर 3 बजे बाजार ठेके की नीलामी होनी थी, लेकिन एक भी आवेदन नहीं आने से बोली नहीं हो सकी। इसे देखते दोबारा टैंडर जारी किए जाएंगे या पूर्व ठेकेदार को ही 10 प्रतिशत की राशि बढ़ाकर ठेका दे दिया जाएगा। इस दौरान सीएमओ एचआर खाड़े, उपाध्यक्ष नन्हेलाल कौशल, विप्र विजय गोयल, पंकज तिवारी, मदनलाल नायर सहित अन्य मौजूद रहे।

टिमरनी। ठेके में नीलामी प्रक्रिया के दौरान मौजूद पदाधिकारी।

X
होर्डिंग 2.33 लाख रुपए, वाहन पार्किंग ठेका 1.10 लाख रुपए में हुआ नीलाम
Click to listen..