Hindi News »Madhya Pradesh »Timarni» कार ने बाइक को मारी टक्कर, फुलड़ी के शिक्षक की मौत, अतिथि शिक्षक घायल

कार ने बाइक को मारी टक्कर, फुलड़ी के शिक्षक की मौत, अतिथि शिक्षक घायल

इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर खिड़कीवाला-चारखेड़ा के बीच शनिवार रात 10:30 कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 11, 2018, 06:00 AM IST

इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर खिड़कीवाला-चारखेड़ा के बीच शनिवार रात 10:30 कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। दुर्घटना में शासकीय हाई स्कूल फुलड़ी में पदस्थ शिक्षक की मौत हो गई। उनका साथी अतिथि शिक्षक घायल हो गया। उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। परिजन निजी नर्सिंग होम लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने शिक्षक की मौत की पुष्टि की। इसके बाद परिजन शव जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

पुलिस ने बताया टिमरनी निवासी अमित पिता रामनिवास धार्मिक (38) हाईस्कूल फुलड़ी में शिक्षक हंै। टिमरनी का ही दीपक देवड़ा माध्यमिक शाला पानतलाई में अतिथि शिक्षक है। दोनों बाइक से वापस टिमरनी जा रहे थे। इसी बीच देर रात खिड़कीवाला के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। शिक्षक अमित के सिर में गंभीर चोट आई। इसके अलावा अतिथि शिक्षक दीपक को भी हाथ, पैर में चोटें आईं। पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

अमित धार्मिक

हरदा। जिला अस्पताल से निजी नर्सिंग होम लेकर जाते हुए परिजन।

परिजनों को मौत का नहीं हुआ विश्वास

निजी नर्सिंग होम लेकर पहुंचे

सूचना मिलते ही शिक्षक धार्मिक के परिजन जिला अस्पताल पहुंच गए। डॉक्टर के शिक्षक को मृत घोषित किए जाने के बाद भी परिजनों को विश्वास नहीं हो पाया। रोते-बिलखते परिजन धार्मिक को निजी नर्सिंग होम लेकर पहुंचे। जहां शिक्षक की मौत की पुष्टि के बाद शव वापस जिला अस्पताल लेकर आए। शव का पीएम रविवार को होगा।

दंपती काे अज्ञात कार ने मारी टक्कर

हरदा|सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद लौट रहे दंपती को शनिवार को सामने से आ रही कार ने टक्कर मार दी। घटना में दंपती घायल हो गए। इसमें पति को ज्यादा चोट आई है। पुलिस ने बताया शनिवार को अबगांवखुर्द निवासी नारायण जाट, प|ी कमला जाट के साथ बाइक एमपी- 47 एमडी-0397 से नसरुल्लागंज से घर लौट रहे थे, तभी दोपहर में करीब 3 बजे सफेद कार के चालक ने सोनखेड़ी में सामने से टक्कर मार दी। घटना में दोनों घायल हो गए। पति के मुंह और पैर में चोट आई है। वहीं घटना के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। लोगों की मानें तो कार गोंदागांव की बताई जा रही है। पुलिस ने जीरो पर कायमी कर ली है। कार चालक की तलाश की जा रही है।

पलटा ट्रैक्टर, दबने से पुत्र की मौत, पिता और एक अन्य बचे

पूर्व मंत्री तथा भाजपा जिलाध्यक्ष अस्पताल पहुंचे

भास्कर संवाददाता | हरदा

बारंगी के बस स्टैंड के पास मोड़ पर शनिवार दोपहर को एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे दबने से पुत्र की मौत हो गई। ट्रैक्टर पर सवार मृतक के पिता और एक अन्य ग्रामीण हादसे में बाल-बाल बच गए। दोनों को कोई चोट नहीं आई। दुर्घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग युवक को जिला अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद मौके पर लोगों की खासी भीड़ जमा हो गई। पूर्व मंत्री कमल पटेल व भाजपा जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा भी मृतक के परिजनों को सांत्वना देने जिला अस्पताल पहुंचे। शव का पीएम कर परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस ने बताया बारंगा निवासी मोहनलाल पुत्र राहुल मीणा (27) और ग्रामीण सूरज पिता राजू ठाकुर ट्रैक्टर से खेत पर गए थे। दोपहर करीब दो बजे तीनों ट्रैक्टर से वापस गांव आ रहे थे। इसी दौरान गांव के बस स्टैंड की पुलिया के मोड़ पर अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतरकर पलट गया। ट्रैक्टर ने नीचे राहुल दब गया। बुरी तरह घायल राहुल को ट्रैक्टर के नीचे से निकालकर ग्रामीण जिला अस्पताल लेकर आए। जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

पिता और साथी दूर जा गिरे

दुर्घटना में ट्रैक्टर पर सवार पिता मोहनलाल और सूरज दूर जा गिरे। इस कारण उनकी जान बच गई। उन्हें मामूली अंदरूनी चोटें आई हैं। पुत्र की मौत के बाद पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

राहुल मीणा

गांव में मातम

ग्रामीणों के मुताबिक मोहनलाल के दो पुत्र व एक पुत्री है। इसमें राहुल छोटा है। उसका भाई वीरेंद्र इंदौर में पढ़ाई करता है। बहन की शादी हो चुकी है। दुर्घटना में राहुल की मौत के बाद गांव में मातम छा गया। गांव में सन्नाटा रहा। पीएम के बाद शव गांव पहुंचा तो हर आंख नम थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Timarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×