• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Timarni
  • 5वीं के छात्र को थमाया चौथी का पेपर परिजनों ने एसडीएम से की शिकायत
--Advertisement--

5वीं के छात्र को थमाया चौथी का पेपर परिजनों ने एसडीएम से की शिकायत

Dainik Bhaskar

Mar 11, 2018, 06:00 AM IST

Timarni News - सोडलपुर रोड स्थित नाॅलेज पब्लिक स्कूल में कक्षा 5वीं में पढ़ने वाले छात्र को वार्षिक परीक्षा में कक्षा 5वीं के...

5वीं के छात्र को थमाया चौथी का पेपर परिजनों ने एसडीएम से की शिकायत
सोडलपुर रोड स्थित नाॅलेज पब्लिक स्कूल में कक्षा 5वीं में पढ़ने वाले छात्र को वार्षिक परीक्षा में कक्षा 5वीं के स्थान पर चौथी का पेपर थमा दिया। इस लापरवाही की जानकारी परिजनों को लगी तो वे दोपहर में एसडीएम कार्यालय पहुंचे और स्कूल संचालक और शिक्षकों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की। क्षेत्र के सोडलपुर निवासी आनंद पटेल ने एसडीएम से लिखित शिकायत करते हुए कहा मेरा पुत्र युवराज पटेल कक्षा 5वीं का छात्र हैं, नाॅलेज पब्लिक स्कूल में पढ़ता है। इसका शनिवार सुबह 9 बजे से कंप्यूटर का पेपर था, लेकिन उसे कक्षा चौथी का पेपर दे दिया गया। जब वह छात्र पेपर देकर बाहर निकला, तो दूसरे छात्र से पेपर का मिलान किया तो पता चला कि उसे चौथी का पेपर दे दिया है। इसकी जानकारी स्कूल प्रबंधन को लगी तो उन्होंने हड़बड़ाहट में छात्र युवराज को तत्काल वहीं बैठा लिया और कक्षा 5वीं का दूसरा पेपर दिलाया।

छात्र के पिता आनंद पटेल ने एसडीएम से स्कूल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए कहा दोपहर 12 बजे मैं अपने बच्चे को लेने गया तो मेरे बच्चे से मिलने नहीं दिया। जबकि स्कूल के सभी बच्चे घर जा चुके थे। सुबह 8 बजे से भूखे-प्यासे बच्चे को दोपहर तक बैठाया रखा, जो गलत है। स्कूल प्रबंधन व संचालक पर कड़ी कार्रवाई की जाना चाहिए। इस संबंध में एसडीएम पीके पांडे ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।



एसडीएम से शिकायत करते छात्र के पिता।


X
5वीं के छात्र को थमाया चौथी का पेपर परिजनों ने एसडीएम से की शिकायत
Astrology

Recommended

Click to listen..