• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Timarni News
  • इंदौर पोहा लेकर जा रहे ट्रक के पिछले पहियों की चपेट में आया असम का युवक, मौत
--Advertisement--

इंदौर पोहा लेकर जा रहे ट्रक के पिछले पहियों की चपेट में आया असम का युवक, मौत

बस स्टैंड चौराहे पर गुरुवार शाम को भीषण हादसा हो गया। बिलासपुर से इंदौर पोहा लेकर जा रहे ट्रक की चपेट में आने से असम...

Dainik Bhaskar

Apr 06, 2018, 06:05 AM IST
इंदौर पोहा लेकर जा रहे ट्रक के पिछले पहियों की चपेट में आया असम का युवक, मौत
बस स्टैंड चौराहे पर गुरुवार शाम को भीषण हादसा हो गया। बिलासपुर से इंदौर पोहा लेकर जा रहे ट्रक की चपेट में आने से असम के युवक की मौत हो गई। ट्रक के पिछले पहियों में आने से उसके दोनों पैर टूट गए थे। लोगों ने हादसे के बाद युवक को निकाला और डायल 100 से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां युवक ने दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया गुरुवार शाम 4 बजे बस स्टैंड चौराहे पर ट्रक की चपेट में आने से असम के तानीतपुर निवासी जेम तापना (35) की मौत हो गई। ट्रक क्रमांक एमपी-09, एचएच- 0221 बिलासपुर से इंदौर पोहा लेकर जा रहा था, तभी बस स्टैंड चौराहे पर युवक ट्रक के पिछले पहियों में आ गया। पहियों में कुचलने से उसके दोनों पैर टूट गए। जब लोगों ने देखा तो युवक को ट्रक के पिछले पहियों से बाहर निकाला। हादसे में उसके दोनों पैर टूट गए। युवक को 100 डायल से स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा। जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। युवक के पास से पैन कार्ड और परिचय पत्र निकला है। इस आधार पर उसकी पहचान हो पाई। डॉ. पुष्पा देशमुख ने युवक का उपचार किया लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

टिमरनी। घायल को डायल 100 से स्वास्थ्य केंद्र में ले जाते हुए।

जगह की कमी से बिगड़ा युवक का संतुलन

लोगों ने बताया नेशनल हाईवे पर फल और सब्जी विक्रेताओं ने दुकानें लगा रखी है। इस कारण वाहन खड़े करने और बड़े वाहनों के आने पर पैदल यात्रियों तक को निकलने में परेशानी होती है। ट्रक के निकलते समय ठेले के कारण जगह नहीं बची। इससे युवक का संतुलन बिगड़ गया और वह ट्रक की पिछले पहियों में आ गया। इससे उसकी हालत गंभीर हो गई। अगर ठेले वाले नहीं होते और जगह होती तो हादसा टल सकता था। लोगों ने प्रशासन से अतिक्रमण हटाने की मांग की। जिससे कि भविष्य में इस तरह के हादसे न हो।

X
इंदौर पोहा लेकर जा रहे ट्रक के पिछले पहियों की चपेट में आया असम का युवक, मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..