--Advertisement--

क्षेत्र की खुशहाली व शांति के लिए गणगौर उत्सव 10 से

क्षेत्र की खुशहाली व शांति के लिए गणगौर उत्सव 10 से हरदा| अंचल की खुशहाली और शांति के लिए विधायक डॉ. आरके दोगने...

Dainik Bhaskar

Apr 06, 2018, 06:05 AM IST
क्षेत्र की खुशहाली व शांति के लिए गणगौर उत्सव 10 से

हरदा|
अंचल की खुशहाली और शांति के लिए विधायक डॉ. आरके दोगने अपने निवास स्थान पर गणगौर उत्सव का आयोजन करेंगे। इसकी शुरुआत 10 अप्रैल से होगी। डॉ. दोगने ने बताया 10 अप्रैल को खड़ा रखना कार्यक्रम व स्थापना, पाट बैठाना कार्यक्रम होगा। 17 अप्रैल को मंडप व कुआं पूजन एवं 18 अप्रैल को भंडारा और महाप्रसाद वितरण सुबह 10 से दोपहर 1 बजे तक होगा। विसर्जन शाम 4 बजे होगा। इस दौरान रोज 7 से 9 बजे तक महिलाएं भजन गाएंगी, झालरे प्रस्तुत करेंगी। रात 9 बजे से विभिन्न मंडलियां कार्यक्रम पेश करेंगी।

गेहूं पंजीयन को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद

हरदा|
बुधवार को टिमरनी विकासखंड के तजपुरा में गेहूं के पंजीयन को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। मामला इस कदर बढ़ा कि थाने जा पहुंचा। पुलिस ने बताया सत्यनारायण की शिकायत पर आरोपी आशीष राजपूत, मनीष राजपूत, जगदीश राजपूत सहित दो अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। इसी प्रकार दूसरे पक्ष की ओर से सुधा बाई की शिकायत पर आरोपी सुरेंद्र, शेर सिंह, नरेंद्र, भगवान दास व एक अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया।

नायब तहसीलदार उइके को हरदा का प्रभार

हरदा|
कलेक्टर अनय द्विवेदी ने हंडिया के नायब तहसीलदार अनुराग उइके को हरदा तहसील का प्रभार सौंपा है। तहसीलदार पीसी पांडे का सीहोर तबादला होने के बाद उन्होंने उइके को हरदा का प्रभारी तहसीलदार बनाया। इसी तरह खिरकिया के आरआई रमछूलाल बट्‌टी को हंडिया तहसील का प्रभार सौंपा है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..