• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Timarni News
  • गैरहाजिर बिजली कंपनी के जेई का 2 दिन का कटेगा वेतन, रोजगार सहायक की सेवा होगी समाप्त
--Advertisement--

गैरहाजिर बिजली कंपनी के जेई का 2 दिन का कटेगा वेतन, रोजगार सहायक की सेवा होगी समाप्त

शिविर में कलेक्टर ने गैरहाजिर कर्मचारियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए भास्कर संवाददाता| हरदा हितग्राही...

Dainik Bhaskar

Feb 23, 2018, 06:10 AM IST
शिविर में कलेक्टर ने गैरहाजिर कर्मचारियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए

भास्कर संवाददाता| हरदा

हितग्राही संपर्क शिविर में पहुंचे कलेक्टर अनय द्विवेदी को मालेगांव के आदिवासियों ने पेयजल संकट से अवगत कराया। उन्होंने इसके निराकरण की मांग की। कलेक्टर ने चूना खच्चर डेम के प्रस्ताव स्थान का जायजा लिया। उन्होंने अधिकारियों को शीघ्र एस्टीमेट तैयार करने के निर्देश दिए। इस दौरान ग्रामीणों को याेजनाओं की जानकारी दी। बुधवार को शिविर से गैरहाजिर बिजली कंपनी के जेई मयंक शर्मा को दो दिन का वेतन काटने, पीआईयू के अधिकारी को शोकाज नोटिस जारी करने, रोजगार सहायक की सेवा समाप्त करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर द्विवेदी ने स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं की जानकारी दी। टिमरनी जनपद पंचायत को वनग्रामों में शिविर लगाकर आधार रजिस्ट्रेशन को कहा। पट्टे निरस्त किए जाने की शिकायत पर कलेक्टर द्विवेदी ने कहा पुन: सर्वे कराकर प्रस्ताव जिला स्तरीय समिति को भेजा जाए। शिविर में बिजली कंपनी का कोई अधिकारी नहीं पहुंचा। नाराज कलेक्टर द्विवेदी ने कंपनी के जेई मयंक शर्मा को शोकाज जारी कर दो दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए। अनुपस्थिति पर पीआईयू के अधिकारी को शोकाज जारी किया। इसी बीच जड़कऊ के शंकरलाल ने बताया कि तीन साल से उन्हें राशन नहीं मिला है। बार-बार रोजगार सहायक को शिकायत की, लेकिन पर्ची नहीं मिली। इस पर कलेक्टर ने रोजगार सहायक सुखराम को सेवा से हटाने के निर्देश दिए।

बोरपानी, नींबूढाना में खुलेगी शाला

कलेक्टर द्विवेदी ने बोरपानी एवं मालेगांव के नींबूढाना में शाला खोलने एवं भवन की मंजूरी के निर्देश दिए। उन्होंने डीईओ जेएल रघुवंशी को शाला भवन के लिए जरूरी कार्रवाई करने को कहा। शिविर में डीएफओ एके सिंह, एडीएम बाबूलाल कोचले सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..