• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Timarni
  • खंडवा ने रुंदलाय को 5 पाइंट से हराकर जीती 11 हजार की इनामी कबड्डी स्पर्धा
--Advertisement--

खंडवा ने रुंदलाय को 5 पाइंट से हराकर जीती 11 हजार की इनामी कबड्डी स्पर्धा

Timarni News - क्षेत्र के गाड़ामोड़ कला में इनामी प्रतियोगिता हुई। इसके फाइनल में खंडवा की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए...

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2018, 06:45 AM IST
खंडवा ने रुंदलाय को 5 पाइंट से हराकर जीती 11 हजार की इनामी कबड्डी स्पर्धा
क्षेत्र के गाड़ामोड़ कला में इनामी प्रतियोगिता हुई। इसके फाइनल में खंडवा की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रुंदलाय की टीम को 5 पाइंट से हराकर कबड्डी प्रतियोगिता जीत ली। दोनों ही टीमों के बीच कांटे की टक्कर हुई, लेकिन अंतिम समय में खंडवा की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रुंदलाय को हरा दिया। विजेता टीम को 11 हजार और उप विजेता टीम को 7 हजार की राशि से पुरस्कृत किया। समिति के बबलू पटेल ने बताया गाड़ामोड़ कलां में हुई प्रतियोगिता का फाइनल सोमवार देर रात हुआ। फाइनल में खंडवा की टीम ने 31 पाइंट अर्जित किए, वहीं रुंदलाय की टीम 26 पाइंट ही अर्जित कर सकी। इसके बाद खंडवा की टीम ने जमकर जश्न मनाया। वहीं सेमीफाइनल में भी खंडवा की टीम को जीत मिल गई। वहीं दूसरा सेमी फाइनल रुंदलाय और नयागांव की टीम के बीच हुआ। इसमें रुंदलाय ने 39 पाइंट और नयागांव की टीम 27 पाइंट ही अर्जित कर सकी। बेहतरीन खेल के चलते रुंदलाय की टीम ने 12 पाइंट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। प्रतियोगिता में बेस्ट रेडर खंडवा के अभिषेक मिश्रा, बेस्ट कैचर खंडवा के अनुराग मिश्रा, ऑल राउंडर रुंदलाय के शुभम राजपूत को मिला। विजेताओं को जगदीश शर्मा, अरुण वर्मा, मंगलसिंह यादव, सुशील पटेल, सुरेश मेहरा समेत अन्य मौजूद रहे।

करताना। ट्राॅफी के साथ विजेता टीम।

48 टीमों ने दिखाया खेल

समिति के चंदन विश्वकर्मा ने बताया प्रतियोगिता में 48 टीमों ने हिस्सा लिया। इसमें हरदा, होशंगाबाद, खंडवा, बैतूल और खातेगांव से भी टीमें आईं। तीसरे नंबर पर रही नयागांव को 5 हजार और चौथे नंबर पर न्यू एसवीएस टिमरनी को 3 हजार की राशि दी। पांचवे नंबर पर शमशाबाद, छठवें कोठरा, सातवें पर बघवाड़ और आठवें नंबर पर गाड़ामोड़ की टीम रही। सभी को 1500-1500 रुपए की राशि से सम्मानित किया।

X
खंडवा ने रुंदलाय को 5 पाइंट से हराकर जीती 11 हजार की इनामी कबड्डी स्पर्धा
Astrology

Recommended

Click to listen..