Hindi News »Madhya Pradesh »Timarni» निजी स्कूल संचालकों को डीईओ भी देंगे नोटिस

निजी स्कूल संचालकों को डीईओ भी देंगे नोटिस

निजी स्कूल संचालकों और अपर कलेक्टर बीएल कोचले के बीच 7 फरवरी को कलेक्टोरेट परिसर में हुए विवाद के मामले में जिला...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 14, 2018, 06:50 AM IST

निजी स्कूल संचालकों और अपर कलेक्टर बीएल कोचले के बीच 7 फरवरी को कलेक्टोरेट परिसर में हुए विवाद के मामले में जिला शिक्षा अधिकारी भी स्कूल संचालकों को नोटिस देंगे। इसमें पूछा जाएगा उन्हें इससे अवगत क्यों नहीं कराया।

6 फरवरी को सोडलपुर से टिमरनी के नॉलेज पब्लिक स्कूल के बच्चों को लेकर मैजिक वाहन दुर्घटना ग्रस्त हो गया था और बच्चे घायल हो गए थे। मामले में अपना पक्ष रखने के लिए निजी स्कूल संचालक 7 फरवरी को डीईओ से मिले बगैर सीधे कलेक्टर से मिलने गए थे। इस दौरान एडीएम व संचालकों के बीच जमकर कहा-सुनी हुई। एडीएम ने 4 स्कूल संचालकों के खिलाफ नामजद व 15-20 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करा दिया। डीईओ जेएल रघुवंशी ने बताया वे संबंधितों को नोटिस देकर कारण पूछेंगे। इधर कलेक्टर ने भी नपा सीएमओ से यह जानकारी 7 दिन में मांगी है कि कितने निजी स्कूल लीज की भूमि पर संचालित हैं। कितने स्कूलों ने अतिक्रमण कर रखा है। हर तरफ से विवादों के घिरे निजी स्कूल संचालक घटना के बाद से सख्त हुए प्रशासनिक कार्रवाई से डरे हुए हैं। संगठन के पदाधिकारी भी इस मामले में कुछ कहने को राजी नहीं हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Timarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×