Hindi News »Madhya Pradesh »Timarni» बिना रजिस्ट्रेशन प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टरों की जांच की

बिना रजिस्ट्रेशन प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टरों की जांच की

कृषि विभाग के गोदाम में पड़ी सामग्री की जानकारी मांगी टिमरनी|कृषि स्थाई समिति की बैठक शनिवार को हुई। इसमें...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 25, 2018, 08:20 AM IST

कृषि विभाग के गोदाम में पड़ी सामग्री की जानकारी मांगी

टिमरनी|कृषि स्थाई समिति की बैठक शनिवार को हुई। इसमें कृषि विभाग के गोदाम में पड़ी उपयोगी और अनुपयोगी सामग्री की जानकारी मांगने का निर्णय हुआ। जिससे अनुपयोगी सामग्री को नष्ट किया जा सके और गोदाम का जीर्णोद्धार हो सके। पिछले साल कार्रवाई के बाद गोदाम को सील कर दिया था। बैठक में ग्रीष्मकालीन अच्छा उत्पादन देने पर उत्तम किस्म की मूंग, मिट्टी परीक्षण प्रयोगशाला जल्द शुरू करने, उद्यानिकी विभाग में आए 964 आवेदनों पर चर्चा, पशुपालन विभाग से प्राप्त डेरी फार्म के 16 आवेदनों का अनुमोदन किया। चेप कटर, ग्रेडिंग मशीनों में गुणवत्ता लाने पर चर्चा की। इस दौरान समिति की निशा दुबे, माया गौर, जयश्री मुकाती, राजेंद्र राजपूत, डॉ. दिलीप केकरे, लक्ष्मणराव सांवले, जीएस खराड़ी, गिरीश मालवीय मौजूद रहे।


बिना रजिस्ट्रेशन प्रैक्टिस करने वाले डॉक्टरों की जांच की

सिराली | एसडीएम के निर्देश पर गठित टीम ने शनिवार को क्षेत्र में डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की। टीम ने बिना रजिस्ट्रेशन के प्रैक्टिस करने वालों की जांच की। नायब तहसीलदार महेंद्रसिंह चौहान, थाना प्रभारी राकेश गौर ने जांच की कार्रवाई की। सीएमएचओ व एसडीएम द्वारा भेजी गई सूची के आधार पर क्षेत्र में मरीजों की जान से खिलवाड़ करने वाले अनरजिस्टर्ड डॉक्टरों के दवाखानों की जांच की। इससे डॉक्टर्स में हड़कंप मच गया। चौहान का कहना है जांच रिपोर्ट वरिष्ठ अधिकारियों को भेजी जाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Timarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×