• Hindi News
  • Madhya Pradesh
  • Timarni
  • गुप्ता स्वीट्स से एक्सपायरी चिप्स नष्ट कराए,दी समझाइश
--Advertisement--

गुप्ता स्वीट्स से एक्सपायरी चिप्स नष्ट कराए,दी समझाइश

Timarni News - टिमरनी। कार्रवाई करती खाद्य विभाग की टीम। भास्कर संवाददाता | टिमरनी खाद्य विभाग की टीम ने शनिवार को क्षेत्र...

Dainik Bhaskar

Feb 25, 2018, 08:20 AM IST
गुप्ता स्वीट्स से एक्सपायरी चिप्स नष्ट कराए,दी समझाइश
टिमरनी। कार्रवाई करती खाद्य विभाग की टीम।

भास्कर संवाददाता | टिमरनी

खाद्य विभाग की टीम ने शनिवार को क्षेत्र में होटल व दुकान संचालकों पर कार्रवाई की। खाद्य अधिकारी जेपी लौवंशी ने बताया होली के त्योहार को देखते हुए खाद्य व औषधि प्रशासन और खाद्य नागरिक आपूर्ति की टीम ने एक दर्जन से अधिक दुकानों पर कार्रवाई की। निरीक्षण में गुप्ता स्वीट्स से एक्सपायरी डेट की चिप्स को नष्ट कराया। मंडी गेट व न्यू मार्केट स्थित कृष्णा मिष्ठान भंडार से एक्सपायरी कोल्ड्रिंक्स नष्ट कराए गए। व्यापारियों को घरेलू गैस टंकी का उपयोग नहीं करने की सलाह दी। खाद्य लाइसेंस की प्रति चस्पा करके के निर्देश दिए, खाद्य पदार्थों को ढंककर रखे, अखाद्य रंग का प्रयोग नहीं करने के निर्देश दिए। इस दौरान कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी आपूर्ति पटेल मौजूद रहीं।

सामान्य ज्ञान परीक्षा का रिजल्ट आज

टिमरनी| भाजपा युवा मोर्चा नगर अध्यक्ष सागर तिवारी ने बताया कि 23 जनवरी को पं. दीनदयाल उपाध्याय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता आयोजित की गई थी। इसका रिजल्ट रविवार को रैन बसेरे में घोषित किया जाएगा। प्रतियोगिता में जिले में प्रथम, द्वितीय, तृतीय पुरस्कार प्राप्त करने वालों को 21 हजार, 11 हजार, 5 हजार का पुरस्कार दिया जाएगा। वहीं नगर में प्रथम द्वितीय, तृतीय आने वालों को 7 हजार, 5 हजार, 3 हजार का पुरस्कार दिया जाएगा। जिलास्तरीय विजेताओं को सीएम 26 फरवरी को भोपाल में सम्मानित करेंगे।

75 लाख में बन रही 150 मीटर नाली

भास्कर संवाददाता|आलमपुर

ग्राम पंचायत सिरकंबा के बहरागांव में ग्रामीणों की सुविधा के लिए नाली का निर्माण किया जा रहा है। सचिव केशव सिंह ने बताया 14वें वित्त आयोग की 75 हजार की राशि से 150 मीटर नाली का निर्माण किया जा रहा है। ग्रामीण रवि पाटिल, गणेश पाटिल, सरदार पाटिल, केवलराम पटेल, पवन पटेल, जयप्रकाश पटेल ने नाली बनने से निकासी का गंदा पानी सड़क पर जमा नहीं होगा। इससे आवागमन में भी आसानी होगी।

X
गुप्ता स्वीट्स से एक्सपायरी चिप्स नष्ट कराए,दी समझाइश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..