• Hindi News
  • Madhya Pradesh News
  • Timarni News
  • दशाकर्म करने आ रहे 10 लोगों से भरे लोडिंग वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, पंडित घायल
--Advertisement--

दशाकर्म करने आ रहे 10 लोगों से भरे लोडिंग वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, पंडित घायल

इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर रविवार को सोयाबीन से भरे ट्रक ने मिनी लोडिंग वाहन को बस स्टैंड चौराहे पर सुबह 7 बजे टक्कर...

Dainik Bhaskar

Feb 26, 2018, 08:40 AM IST
दशाकर्म करने आ रहे 10 लोगों से भरे लोडिंग वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, पंडित घायल
इंदौर-बैतूल नेशनल हाईवे पर रविवार को सोयाबीन से भरे ट्रक ने मिनी लोडिंग वाहन को बस स्टैंड चौराहे पर सुबह 7 बजे टक्कर मार दी। इसमें नकवाड़ा से हंडिया दशाकर्म करने के लिए 10 लोग सवार होकर आ रहे थे। टक्कर में पंडित घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह 7 बजे सोयाबीन से भरे ट्रक क्रमांक एमपी-48 एच- 0720 ने मिनी लोडिंग वाहन को टक्कर मार दी। नकवाड़ा निवासी जितेंद्र सिंह राजपूत परिजनों के साथ हंडिया पिता के दशाकर्म करवाने आ रहे थे। तभी नर्मदा घाट की ओर जाते समय तेज गति से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के दौरान लोडिंग वाहन में 10 लोग बैठे हुए थे। टक्कर में पं. बलराम शर्मा को हल्की चोंटें आईं। वहीं वाहन के कांच फूट गए। हादसे के बाद चौराहे पर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए। जिन्होंने चालक को पीटने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया। ट्रक को थाने में खड़ा कर लिया। वहीं ट्रक चालक पर लापरवाही से वाहन चलाने का केस दर्ज किया है।

हंडिया। टक्कर के बाद जमा लोगों की भीड़।

खेत में जा रहे किसान को बाइक सवार ने मारी टक्कर

सोडलपुर| खेत में जा रहे किसान को रविवार को बाइक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद बाइक सवार फरार हो गया। पुलिस ने बताया सोडलपुर निवासी जगदीश प्रसाद सांखला घर से खेत पैदल जा रहे थे, तभी पीछे से तेज गति से आ रहे अज्ञात बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मारी। इससे जगदीश गंभीर घायल हो गए। टक्कर से उनके दाएं हाथ की हड्डी टूट गई। 108 की मदद से टिमरनी स्वास्थ केंद्र पहुंचा जहां डॉ. पुष्पा देशमुख ने प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रैफर किया। परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

X
दशाकर्म करने आ रहे 10 लोगों से भरे लोडिंग वाहन को ट्रक ने मारी टक्कर, पंडित घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..