Hindi News »Madhya Pradesh »Timarni» समाज...मंत्री रामपाल सिंह से समाज में मृत्युभोज बंद करने की बात कही

समाज...मंत्री रामपाल सिंह से समाज में मृत्युभोज बंद करने की बात कही

टिमरनी| अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों ने रविवार को भोपाल पहुंचकर लोक निर्माण मंत्री रामपाल सिंह से...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 26, 2018, 08:40 AM IST

समाज...मंत्री रामपाल सिंह से समाज में मृत्युभोज बंद करने की बात कही
टिमरनी| अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के पदाधिकारियों ने रविवार को भोपाल पहुंचकर लोक निर्माण मंत्री रामपाल सिंह से समाज हित में किए जा रहे रचनात्मक कार्यों पर चर्चा की। इसमें समाज में मृत्युभोज बंद करने की बात कही। जिससे समाज के सभी लोग जागरूक हो सकें। वहीं आरक्षण नीति में बदलाव करने, जाति के स्थान पर गरीबी को आधार बनाने, सरकारी अधिकारियों- कर्मचारियों की पदोन्नति योग्यता के आधार पर करने की मांग रखी। मंत्री सिंह ने समाज सदस्यों से विस्तृत चर्चा की बात कही। इस दौरान प्रदेश महामंत्री विजयसिंह सावनेर, महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. सत्य सिंह, प्रदेश महामंत्री कुसुमसिंह तोमर, गौरी तोमर, गजराज सिंह तोमर मौजूद रहे।

धर्म... भगवान को कोई लालच न दें : बीके उषा

खिरकिया| प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय ने रविवार को परमात्मा का ध्वज फहराया। बीके ऊषा ने कहा कि परमात्मा के मिलन के लिए जरूरी नहीं की पूजा-पाठ किया जाए। परमात्मा से मिलन चाहते हैं, तो भगवान को कोई लालच न दें, क्योंकि जो सभी को देने वाला है, हम उस महाशक्ति को कुछ भी नहीं दे सकते। यदि हम सदचित्त व ध्यान के साथ परमात्मा का मनन करेंगे तो हमें बिन मांगें ही सब मिलेगा। इस दौरान अनिल दरबार, अनीता दरबार, रेवाशंकर राजपूत सहित अन्य मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Timarni

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×